Follow Us

कितना ठरकी इंसान है ये.. बिग बॉस ओटीटी-2 में फीमेल कंटेस्टेंट्स को गलत तरह छूने पर महेश भट्ट हुए ट्रोल

Kitna Terki Insaan Hai Yeh.. Mahesh Bhatt trolled for touching female contestants inappropriately in Bigg Boss OTT-2

बिग बॉस का शो इन दिनों लगातार लोगों का जबरदस्त एंटरटेनमेंट करता हुआ दिखाई दे रहा है इस शो में लोग यूट्यूबर्स और बॉलिवुड स्टार्स की पर्सनेलिटी को काफी पसंद कर रहे है। इसी के साथ शो मे इस हफ्ते सभी घर वालो के परिवार वाले आ रहे है जिसके बाद घर वालों से मिलने के बाद सभी लोग काफी इमोशनल नजर आए। 40 दिनों से चल रहे इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे रहे है साथ ही इस बार बिग बॉस के इस शो की टीआरपी भी हर दिन बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। बिग बॉस ओटीटी 2 में सभी कंटेस्टेंट के घर से जहाँ कोई न कोई आता हुआ दिखाई देता है इसी कड़ी में पूजा बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट पूजा भट्ट के घर से उनके पिता महेश भट्ट ने फैमिली वीक में एंट्री ली और बेटी को सपोर्ट करने शो में पहुंचे। बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह पूजा भट्ट से मिलने उनके पिता पहुंचे लेकिन इस दौरान महेश भट्ट ट्रोलर्स के निशाने पर आते हुए दिखाई दिए।
फैमिली वीक से कुछ तस्वीरें और फोटोज वायरल हो रही है इस दौरना महेश भट्ट की वायरल हो रही इन वीडियोस और फोटोज में नेटिजन्स उन पर शो में सभी महिला प्रतियोगियों को अनुचित तरीके से छूने का आरोप लगा रहे है जिसका नतीजा ये हुआ कि फैंस द्वारा महेश भट्ट को बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है। बता दे, बिग बॉस ओटीटी में आए महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा के साथ एक इमोशनल मोमेंट शेयर किया इस दौरान बाकी के घर वाले भी महेश भट्ट से मिलने आये।इसी के साथ महेश ने बेबीका, मनीषा और जिया के साथ बातचीत की लेकिन जिस तरह से महेश भट्ट मनीषा रानी को छू रहे रहे थे वो नेटिजन्स को नहीं भाया। जिसके बाद लोग महेश भट्ट पर गंदे तरीके से कंटेस्टेंट्स को छूने के आरोप लगाते हुए दिखाई दिए। वहीं सामने आए इस ट्वीट पर लोग महेश भट्ट के ऊपर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिखाई दिए साथ ही प्रोडूसर पर गंभीर आरोप लगते हुए नजर आए।
एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा- प्रो लेवल ठरकी, एक और यूजर ने लिखा- ये तो सच में दल्ला है महेश दल्ला गाना सच में इसके उपर ही बना है, एक और यूजर ने तो यहां तक कह दिया महेश जी को सर्दी लग रही थी अपने हाथ गरम करने के लिए ऐसे कर रहे है.. बाकी महेश जी अब आप बुड्ढे हो गए हो। एक और यूजर ने लिखा- देखने में ही इतना अनकम्फर्टेबल फील हो रह है पता नहीं बेचारी मनीषा को कैसा लगा होगा? एक और यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा- इससे ज्यादा फेक आदमी नहीं देखा आज तक। एक अन्य यूजर ने कहा कितना घटिया इंसान है ये.. इसी के साथ एक अन्य यूजर ने कहा इसको देख कर मैं अनकम्फर्टेबल हो गई ये कितनी गंदी-गंदी नजरों से देख रहा है और पूजा को कितना मजा आ रहा है देखने में। वही एक और यूजर ने महेश भट्ट के रिएक्शन देख यहाँ तक कह दिया पूजा भट्ट को सब समझ आ रहा है।

Leave a Comment