Follow Us

प्रधानमत्री मोदी का काशी में हुआ भव्य शाही स्वागत, सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब,जगह-जगह हुई पुष्पवर्षा, संकल्प यात्रा प्रदर्शनी को देखा

ब्यूरो चीफ. करन भास्कर चन्दौली उत्तर प्रदेश

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रविवार को उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नागरिकों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे उत्साह के साथ हर-हर महादेव के परम्परागत उद्घोष के बीच अपने प्रिय प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत किया।

बाबतपुर एयरपोर्ट से शहर तक लगभग 19 किमी की दूरी में सड़कों के दोनों छोर पर खड़े नागरिकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने वाहनों के काफिले में प्रधानमंत्री को देख मोदी-मोदी की गगनभेदी नारेबाजी की।

अपनी काशी के नागरिकों का दुलार और प्यार देख गदगद प्रधानमंत्री भी कभी हाथ जोड़ कर तो कभी हाथ हिलाकर नागरिकों का अभिवादन स्वीकार करते रहे।

एयरपोर्ट से नदेसर मिंट हाउस तक स्वागत प्वाइंटों पर ढोल नगाड़े, बैंड बाजा, डमरू एवं शंखनाद के बीच पुष्प वर्षा कर प्रधानमंत्री का लोग स्वागत करते रहे।

प्रधानमंत्री को देखने के लिए बच्चों में भी जबर्दस्त उत्साह रहा। सड़क के किनारे बने बैरिकेडिंग में दोनों तरफ खड़े युवाओं, महिलाओं को देख प्रधानमंत्री ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया।
जैसे-जैसे पीएम का काफिला शहर की ओर आगे बढ़ता गया, लोग ढोल-नगाड़े की थाप पर स्वागत करते रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नदेसर स्थित छोटा कटिंग मेमोरियल में नगरीय क्षेत्र की विकसित भारत संकल्प यात्रा पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन किया एवं विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद भी किया।

Leave a Comment