Follow Us

कालपी(जालौन)। गौवंशो की लापरवाही को लेकर हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौपा ज्ञापन*

*गौवंशो की लापरवाही को लेकर हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौपा ज्ञापन*

कालपी(जालौन)। बुधवार को हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी हेमंत पटेल को ज्ञापन सौंपकर गौवंशो के शवों को उचित तरीके से दफनाने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन पालिका प्रशासन अपना रवैया नही सुधार रहा है।
विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष मनीष पांडेय, नगर अध्यक्ष बजरंग दल अध्यक्ष हर्ष विश्नोई आदि ने तहसील परिसर पहुंचकर उपजिलाधिकारी हेमंत पटेल को ज्ञापन सौंपते हुए अवगत कराया है कि बीते 23 जनवरी को कालपी हाईवे किनारे करीब एक सैकड़ा मृत गौवंश पड़े हुए थे संगठन के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर हकीकत को देखा तथा मृतक गौवंशो के शवों को जेसीबी मशीन से खुदवाकर दफन कराया। उन्होंने बताया कि पालिका कर्मचारी मृतक गौवंशो के शवों को खुले में डाल देते हैं। इस प्रकार की घटनाएं पूर्व में भी हो चुकी है, हिंदूवादी संगठनों के द्वारा प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराया जा चुका है। खुलेआम गौवंशों के शवो को फेंक देने से जंगली जानवर तथा कुत्ते नोच कर खा रहे हैं। जिससे हिन्दू संगठनों एवं हिंदू समाज की भावनाएं आहत हो रही हैं। उन्होंने ज्ञापन देते हुए मांग उठाई है कि नगर पालिका परिषद कालपी के जिम्मेदार अधिकारी एवं कर्मचारी के द्वारा लापरवाही की जांच कराई जाए तथा गौवंशो के शवों को उचित तरीके से दफनाने की व्यवस्था की जाये।
इस मौके पर अर्जित विश्कर्मा, गोलू सरदार, उज्ज्वल गुप्ता, अतुल सेंगर, संतोष सिंह, प्रशांत सोनी, अमित, बउआ, रंजीत, सुशील साहू आदि लोग मौजूद रहें।

Leave a Comment