Follow Us

कटनी। विकास कार्य में निरंतर प्रयासरत महापौर प्रीति संजीव सूरी ने आचार्य विनोबा भावे वार्ड में वार्ड के वरिष्ठ नागरिक से 40 लाख के विकास कार्यों का कराया भूमिपूजन

लोकेशन= कटनी

इंडियन टीवी न्यूज़ से= शैलेंद्र तिवारी की रिपोर्ट

विकास कार्य में निरंतर प्रयासरत महापौर प्रीति संजीव सूरी ने आचार्य विनोबा भावे वार्ड में वार्ड के वरिष्ठ नागरिक से 40 लाख के विकास कार्यों का कराया

भूमिपूजन साथ ही निमिया पहुंच कर जनता की समस्याओ से हुई रूबरू

कटनी। महापौर प्रीति संजीव, स्थानीय पार्षद सुखदेव चौधरी की गरिमामय उपस्थिति में आचार्य विनोबा भावे वार्ड में लगभग 40 लाख की लागत से होने जा रहे सी सी रोड ,नाली के विकास कार्य का भूमि पूजन वार्ड के वरिष्ठ नागरिक दीनदयाल तिवारी से कराया ।
भूमि पूजन के अवसर पर महापौर प्रीति संजीव सूरी द्वारा वार्ड में निमिया मे भ्रमण कर निरीक्षण कर वार्ड के नागरिकों की समस्याओं से अवगत होकर उन्हें विश्वास दिलाया कि वे विकास कार्य में निरंतर प्रयासरत हैं और आगे भी शहर के प्रत्येक वार्ड की समस्याओं के समाधान एवं विकास के प्रयास में किसी भी प्रकार से कोई कमी नहीं छोड़ेंगी।
भूमि पूजन के अवसर में स्थानीय पार्षद सुखदेव चौधरी एमआईसी सदस्य सुभाष साहू जयनारायण निषाद पार्षद सीमा अरविंद श्रीवास्तव पूर्व पार्षद डब्बू रजक उपयंत्री शैलेंद्र प्यासी ठेकेदार संजीव खरे, संजू नाकरा,शैलेंद्र असाटी, सरजू प्रसाद, चंदू चक्रवर्ती, बलराम चौधरी, बल्लू पटेल, दिनेश रजक, राजकुमार चक्रवर्ती, प्रकाश चौधरी ,राजेश चौधरी वार्ड के नागरिकों की उपस्थिति रही।

Leave a Comment