Follow Us

खजुराहो से टीकमगढ़ पहुंची बंदे भारत ट्रेन मंत्री ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

लोकेशन – टीकमगढ़
जिला ब्यूरो
महेंद्र कुमार दुबे बॉबी

 

स्लग – टीकमगढ़ स्टेशन पहुंची वंदे भारत ट्रेन..

खजुराहो से टीकमगढ़ पहुंची बंदे भारत ट्रेन मंत्री ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

वीरेंद्र कुमार बोले – अब 6.30 घंटे में पहुंचेंगे दिल्ली….

– टीकमगढ़!
टीकमगढ़ को वंदे भारत ट्रेन की सौगात मिल गई है। मंगलवार को खजुराहो से ट्रेन का शुभारंभ हुआ। ट्रेन टीकमगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंची। स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही लोगों ने हर-हर मोदी के नारे लगाकर केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया। करीब 10 मिनट ठहरने के बाद वंदे भारत ट्रेन हजरत निजामुद्दीन के लिए रवाना हो गई। इस दौरान केंद्रीय मंत्री सहित भाजपा नेताओं ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया….

वीओ – ट्रेन के शुभारंभ के मौके पर केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार ने कहा कि बुंदेलखंड क्षेत्र के लिए वंदे भारत ट्रेन बड़ी सौगात है। इस ट्रेन के संचालन से खजुराहो, टीकमगढ़ और छतरपुर के लोगों को दिल्ली पहुंचने में काफी सुविधा होगी। वर्तमान में वंदे भारत ट्रेन देश के कई महानगरों तक नहीं पहुंची है, लेकिन इस मामले में हम लोग काफी सौभाग्यशाली हैं।
अब 6.30 घंटे में टीकमगढ़ से दिल्ली तक का सफर तय हो सकेगा। आज टीकमगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार आतिशबाजी की। इस मौके पर रेलवे स्टेशन पर मंचीय कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। जिसमें वीरेंद्र कुमार सहित रेल विभाग के अधिकारियों ने वंदे भारत ट्रेन की खूबियां गिनाई।
इस मौके पर जतारा विधायक हरिशंकर खटीक, टीकमगढ़ के पूर्व विधायक राकेश गिरी गोस्वामी, लोकसभा चुनाव प्रभारी विवेक चतुर्वेदी, सांसद प्रतिनिधि अनुराग वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष अमित नुना, गनेशी नायक, संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे…

 

 

 

Leave a Comment