Follow Us

राय युनिवर्सिटी में 10वां दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया।

Location युनिवर्सिटी

राय युनिवर्सिटी में 10वां दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया।

धोलका के चलोडा में स्थित राय युनिवर्सिटी में 14 मार्च के दिन उसके 10वे दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें स्नातको को उनके आशीर्वाद देते हुए मेहमानों की विशिष्ट श्रेणी के साथ इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गुजरात के माननीय राज्यपाल श्री आचार्य देवव्रत, गुजरात सरकार के माननीय भुतपुर्व केबिनेट मंत्री श्री भुपेंद्र सिंह चुडासमा और धोलका के धारासभ्य माननीय किरीट सिंह डाभी सहीत और भी कई नोधपात्र व्यक्तिओके द्वारा हाजरी दी गई।
सुश्री संगीता राय अध्यक्षा ने मेहमानों का स्मृति चिन्ह देकर उष्माभरा स्वागत किया, उनकी हाजरी के लिए आभार और प्रशंसा का सुर सेट किया । प्रो.डो.अनिल तोमर ने उनके संबोधन में नोधपात्र योगदान को पहेचान कर मेहमानों का स्वागत किया।
मुख्य अतिथि श्री आचार्य देवव्रत ने स्नातको को संबोधित करते हुए उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामना दी। उन्होंने सिन्धान्तिक ज्ञान और वास्तविक विश्व एप्लिकेशनो के बीच के अंतर को दुर करने और व्यवहारिक शिक्षण के प्रति जागरूकता दिखाने के लिए राय युनिवर्सिटी की प्रशंसा की ।
कोन्वोकेशन की खासियत युनिवर्सिटी टोपर , 18 गोल्ड मेडलिस्ट और पी ऐच डी को डिग्री इनायत की गई। आदरणीय मुख्य अतिथि द्वारा विद्वानों, शैक्षणिक सिध्धीओके शिखर के प्रतिक यह दीक्षांत समारोह राय युनिवर्सिटी के सफर में एक महत्वपूर्ण सीमा चिन्ह के रुप था , जो शैक्षणिक श्रेष्ठता प्रति उसकी प्रतिबद्धता को पुनः पुष्टि देति है और उनके स्नातको की नोधपात्र सिध्धिओको मान्यता देती है।

इंडियन टीवी न्यूज अहमदाबाद जिला ब्यूरो चीफ गणेश रावत

Leave a Comment