Follow Us

श्री राम नवमी पूजा सेंट्रल कमिटी की बैठक धर्मसभा भवन में की गई आयोजित

त्रिलोकी नाथ ब्यूरो चीफ गया इंडियन टीवी न्यूज चैनल

श्री राम नवमी पूजा सेंट्रल कमिटी की बैठक धर्मसभा भवन में की गई आयोजित। इस वर्ष का आयोजन होगा आकर्षण का केंद्र-छितिज मोहन सिंह

श्रीरामनवमी पूजा सेन्ट्रल कमिटि कि बैठक धर्म सभा भवन में कि गई आयोजित।

इस वर्ष का आयोजन होगा आकर्षण का केन्द्र:- क्षितिज मोहन सिंह।

श्रीरामनवमी पूजा सेन्ट्रल कमिटि कि बैठक आज धर्म सभा भवन में आयोजित कि गई। इस बैठक में गयाजी के सभी झंडा प्रभारी शामिल हुए! कार्याध्यक्ष क्षितिज मोहन सिंह ने कहां कि जिला प्रशासन से सारे बिन्दुओ पर चर्चा कि जायेगी और जो सभी बिन्दू आ रही है उसे जल्द दूर किया जायेगा। जिस प्रकार पूर्व में शोभायात्रा का आयोजन कि गया है उसी प्रकार इस बार भी शोभायात्रा का आयोजन किया जायेगा। इस वर्ष राम मंदिर में विराजमान प्रभू राम जी कि प्रतिमा आकर्षण का केन्द्र होगा शोभा यात्रा में, सभी जगहों से बड़े संख्या में राम भक्त इस आयोजन में शामिल हो इसको लेकर बैठक का भी आयोजन किया जा रहा है। गया शहर को जल्द सजा दिया जायेगा, समिति के सभी सदस्य आयोजन के सफल आयोजन करने के लिए रोजाना बैठक कर रहे है लगभग सभी वार्डो में बैठक का आयोजन किया गया है।

संगठन महामंत्री ओमप्रकाश सिंह ने कहां कि जो सभी समस्या झंडा प्रभारीयों को हो रही है उसे जल्द दूर कर दिया जायेगां। इस वर्ष शोभा यात्रा और विहंगम निकाली जायेगी, तैयारी पूरी कि जा रही है सभी राम भक्त उत्साह के साथ आयोजन को भव्य बनाने के लिए दिन रात कार्य कर रहें है। सभी वार्डों में बैठक का आयोजन किया जा रहा है एक एक झंडा समिति से सम्पर्क किया जा रहा है इस बार झंडा कि संख्या बढाई जायेगी। जिला प्रशासन से जल्द बैठक कर झंडा समितियों कि समस्याओ का समाधान किया जायेगा। जिला प्रशासन सभी झंडा समितियों के साथ एक बढी बैठक आयोजित करे और जो भी समस्या हो रही है उसे दूर करें इस ओर भी कार्य किया जा रहा है।

झंडा प्रभारीयों ने कहा कि इस बार शोभा यात्रा कि संख्या और बढेगी। सभी राम भक्तो में उत्साह काफी है इस वर्ष बड़े संख्या में राम भक्त शोभा यात्रा में शामिल होगें। बड़े बडें मुर्ति बनना प्रारम्भ हो गया है। गयाजी के बाहर से बड़े बड़े सनातन धर्म को मानने वाले कलाकार शामिल होगें।

मिडिया प्रभारी सूरज सिंह ने कहां कि अगली बैठक का आयोजन धर्म सभा भवन में रविवार 7/4/23 को आयोजित संध्या 4 बजें किया जायेगां।

इस मौके पर कार्याध्यक्ष क्षितिज मोहन सिंह,संगठन महामंत्री ओमप्रकाश सिंह,संरक्षण मंडल सदस्य डाॅ जगदीश शर्मा, संयोजक मुकेश शर्मा, कोषाध्यक्ष नवीन वर्मा,सह कोषाध्यक्ष बब्लू आर्या जी, उपाध्यक्ष शशिकांत मिश्रा,मनीष सिंह,चंदन भदानी,प्रभारी नवीन कुमार,मुन्ना बजरंगी,शशि चौरसिया,रोहित भदानी
,कमल बारीक,महिला संयोजिका सीमा सिन्हा,राजु जी,साकेत जी,मुन्ना सिंह,छोटू बारीक, देवरोत्तम कुमार मौजूद रहे।

Leave a Comment