Follow Us

भरूच लोकसभा सीट पर विपक्षी आप इंडिया के उम्मीदवार चैतर वसावा सत्तारूढ़ बीजेपी पर भारी पड़े

भरूच जिला
भरूच लोकसभा सीट पर विपक्षी आप इंडिया के उम्मीदवार चैतर वसावा सत्तारूढ़ बीजेपी पर भारी पड़े

जनसभा और रैली में भारी संख्या में लोग उमड़े

आपणा चैतर वसावा की जन आशीर्वाद यात्रा भरूच के हॉस्टल ग्राउंड से थी. भरूच जिले और डेडियापाड़ा से आदिवासी वाहनों में सवार होकर आए।

जानसेलैब और डी.जे. निर्दलीय उम्मीदवार चैतर वसावा के कारवां में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शक्तिसिंह गोहिल, यीशुदान गढ़वी, गोपाल इलिया, युवराज सिंह जाडेजा, भरूच जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्रसिंह राणा समेत कांग्रेस और आप समर्थक शामिल हुए। गर्मी।

इच चला छैला चला ना डीजे. रैली छात्रावास मैदान से पार नद व सैकड़ों लोगों व वाहनों के बेड़े के साथ शक्तिनाथ पहुंची।

चैतर वसावा ने बीजेपी के गढ़ शक्तिनाथ मंडल से ऐलान किया कि, तुमको कि लगता था नहीं लोटेगे. जब अवसर टूटेगा तो समलैंगिक नहीं छोड़ेंगे। हम को क्या एंडु पांडु समझा हे क्या… ये चैतर वसावा हे झुकेगा नहीं।जनसेलब के बीच एक के बाद एक जनजवती संवाद के बीच आप के उम्मीदवार चैतर वसावा ने कहा है कि 30 साल में बीजेपी के मनसुख दादा ने अपनी सरकार होते हुए भी कुछ नहीं किया और अपने अनुदान का इस्तेमाल नहीं किया.

उन्होंने भरूच लोकसभा के प्रत्येक मतदाता से चैतर वसावा, अरविंद केजरीवाल, भागवत मान को वोट देने की अपील की। उन्होंने प्रत्येक व्यक्ति से 10-10 वोटों की जिम्मेदारी लेने और भरूच लोकसभा चुनाव में 10 लाख वोट हासिल करने का भी आह्वान किया।

भरूच और अंकलेश्वर के बीच फोरलेन हाईवे और भरूच नगर पालिका को महानगर पालिका बनाने के घोषणापत्र में भरूच को नगर पालिका बनाकर बर्बाद कर दिया गया।

उधर, मुख्यमंत्री भगवंत माने ये माहोल तो मैं पंजाब में भी नहीं देखा लोकजुवल से कहा था। भरूच या लोगो तय करें. चैतर भाई केजरीवाल जी कोई व्यक्ति नहीं हैं.

ये लोकतन्त्र हे लोक चाहे तो अर्श या अहंकार किया तो फर्स। बीजेपी का भाषण सुनो, लोगो या दिल का नहीं. उन्होंने भरूच की भड़ास आज निकल रही है कहकर बीजेपी से महत को वोट देने की अपील की.

Leave a Comment