Follow Us

लोक सभा चुनाव को लेकर कन्नौज पहुंचे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक

कन्नौज समाचार

जिला ब्यूरो धर्मेंद्र कुमार के साथ संतोष कुमार

लोक सभा चुनाव को लेकर कन्नौज पहुंचे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक

लोक सभा चुनाव 2024 में विजय पताका फहराने को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी जिला संगठन द्वारा जिला अध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया की अध्यक्षता में विधान सभा कन्नौज का बूथ अध्यक्ष सम्मेलन होटल एमजे पैलेस में आयोजित किया गया
जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक उपस्थित रहे वही मंच पर सांसद सुब्रत पाठक,मंत्री असीम अरुण, विधायक कैलाश राजपूत,जिला अध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया, लोकसभा संयोजक नरेंद्र राजपूत, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संजू कटियार,ब्लॉक प्रमुख तालग्राम दिनेश यादव ,जिला पंचायत अध्यक्ष प्रिया शाक्य उपस्थित रहे।
सम्मेलन में बूथ अध्यक्ष को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा की चुनाव मोदी भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध लड़ रहे हैं आज लोगो का भरोसा मोदी जी पर है।मोदी जी इस देश की जनता के दिलो में बसते है तो दूसरी ओर भ्रष्टाचारी है।समाजवादी पार्टी ने जाति के नाम पर यादवों का वोट तो लिया पर उनके उत्थान के लिए कुछ नहीं किया न उनको उचित सम्मान दिया। बीजेपी हर समाज की पार्टी है और बीजेपी ने समाज के हर वर्ग को सम्मान दिया है। एसपी पर तंज कसते हुए कहा की अगर कोई पूछे की समाजवादी पार्टी का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा तो निश्चित है की अखिलेश यादव का बेटा ही होगा ,पर इससे अलग भाजपा  में कौन राष्ट्रीय अध्यक्ष होगा तो निश्चित ही बूथ अध्यक्ष की तरफ इशारा करके कहा आप में से कोई हो सकता  है  इसलिए बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है वही समाजवादी पार्टी परिवारवादी पार्टी है ।वही कहा की अगर सुब्रत पाठक को जिताएंगे तो मोदी जी पीएम बनेंगे और भारत का झंडा विश्व पटल पर लहराएगा।धारा 370 पर बोलते हुए कहा की लोग कहते थे की काश्मीर में 370 को हाथ लगाए तो देश में खून की नदिया बह जाएगी  धारा 370 भी हटी और खून का एक कतरा भी नही गिरा ।
वही सांसद सुब्रत पाठक ने बूथ अध्यक्ष को संबोधित करते हुए कहा की  आप सब हमरा परिवार है और पार्टी हमारी जाति है राष्ट्र की चिंता करने वाले मोदी को पीएम बनाना चाहते हैं परिवार की चिंता करने वाले मोदी को हराना चाहते है । मोदी की हार का सपना देखने वाले राम मंदिर के विरोधी है , राष्ट्रवादी राजनीत करने वाले माफिया के दरवाजे पर नहीं जाते ,वही रामलाला के मंदिर का निमंत्रण ठुकराने वाले राष्ट्र प्रेमी नही होसकते है  समाजवादी मुखिया अखिलेश यादव का एक तरफ पूज्य बाबू कल्याण सिंह की अंतिम यात्रा में तो ना जाना वही दूसरी तरफ माफिया के फातिया पर जाना उनकी मानसिकता को दर्शाता है  ये लोग कैसा भारत चाहते है ये अब सब जान गए है।
वही मंत्री असीम अरुण ने बाबा साहब के नाम पर पुनः मेडिकल कॉलेज का होने पर योगी जी का धन्यवाद किया,वही  बाबा साहब के नाम पर बने मेडिकल कॉलेज का नाम बदलने पर समाजवादी पार्टी  को कोसा । और कहा की  बाबा साहब का सम्मान नही करते वो दलित , पिछड़ों का क्या सम्मान करेंगे अपनी सरकार में अखिलेश जी ने बाबा साहब के नाम से बने मेडिकल कॉलेज का नाम बदल कर बाबा साहब को अपमानित किया था ।वही विधायक कैलाश राजपूत, व जिला अध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया ने बूथ प्रमुख को जीत के मंत्र बताए और कहा की बूथ जीत तो चुनाव जीता और कहा की इस बार सुब्रत पाठक 2.5 लाख मतों से जीतेगे ।
वही कार्यक्रम में कन्नौज विधानसभा के समस्त बूथ प्रमुख सहित पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहे लोग भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद ,ब्रजेश पाठक, सुब्रत पाठक जिंदा बाद के नारे लगा रहे थे।

Leave a Comment