Follow Us

आज हर खेत में सिंचाई की व्यवस्था है

आज हर खेत में सिंचाई की व्यवस्था है। कांग्रेस राज में मक्के की एमएसपी 13 सौ रुपए थी, 2000 करने का काम मोदी जी ने किया। सोयाबीन 2560 था 4600 रुपए, गेहूं 1400 था, 2275 करने का काम मोदी जी ने किया। अब समय आ गया है इन्हें राजनीति से परमानेंट विदाई देने का। दिग्विजय की विदाई आपको करना है। आशिक का जनाजा है, जरा धूम से निकले। उनकेसम्मान जैसी लीड से हराकर उनकी विदाई करना। उन्हें घर पर बिठाने का काम राजगढ़ वाले करें, यही कहने आया हूं।

रोडमल जी ने 2 हजार करोड़ का प्रावधान रामगज मंडी भोपाल रेलवे लाइन परियोजना के लिए। 250 बिस्तर वाले अस्पताल को 500 बिस्तर तक पहुंचाया। अनाज उत्पदान 12 लाख मैट्रिक टन तक पहुंचाया। 400 करोड़ से मेडिकल कॉलेज बनाया। नई पाइप लाइन से 1300 गांवों में नल से जल पहुंचाया। 2700 करोड़ की लागत देश के 7 में से एक व्यवसायिक महाविद्यालय खोलने का काम रोडमल जी ने किया।

इन्होंने 13 करोड़ से आदर्श कॉलेज, 12 करोड़ से नवीन शासकीय महाविद्यालय, 9 करोड़ से लॉ कॉलेज, 4 करोड़ से मेडिकल कॉलेज और पीएमश्री स्कूल बनाने का काम किया। राजगढ़, खिलचीपुर, नरसिंहगढ़, कुरावर और श्यामपुर में नई रेलवे ट्रैक बनाने का काम इन्होंने किया।

आप सब को कोरोना का दो-दो टीका लगा, किसी को चार आना भी देना पड़ा। उस वक्त दिग्विजय और राहुल बाबा कहते थे, टीका मत लगाओ ये मोदी का टीका है।
इन्होंने किया।

आप सब को कोरोना का दो-दो टीका लगा, किसी को चार आना भी देना पड़ा। उस वक्त दिग्विजय और राहुल बाबा कहते थे, टीका मत लगाओ ये मोदी का टीका है। जब ये दोनों ने देखा सब टीका लगा रहे हैं, एक दिन रात में जाकर खुद भी टीका लगावा लिया।

राहुल बाबा कोरोना जैसी महामारी में में राजनीति करते हो, आपको शर्म आनी चाहिए। इनके दिल में जनता का भला नहीं, खुद की राजनीति है। डबल इंजन की सरकार दिन दोगुनी रात चौगुनी देश को आगे बढ़ाने का काम करेगी।

ये 20 साल से बंटाधार जिसे बीमारू राज्य बनाकर गए थे। भाजपा ने उसे विकसित राज्य बनाया है। मोदी जी के तीसरे कार्यकाल में भारत विश्व में तीसरी अर्थव्यस्था बन जाएगा।

आखिरी में फिर कह रहा हूं, याद रखना भाई, बड़ा आदमी है, आशिक का जनाजा है, धूम से निकालना। राजगढ़ वालों रोडमल जी को दिग्विजय सिंह को हराने की शान जितनी लीड से हराना, समझ में आ रहा है। सबसे बड़े चुनावी लीड से हराना।

Leave a Comment