Follow Us

अप्रैल माह में एसडीएम साहब ने खूब निपटाये मामले, न्यायालय से 115 मुकदमों का हुआ निस्तारण

अप्रैल माह में एसडीएम साहब ने खूब निपटाये मामले, न्यायालय से 115 मुकदमों का हुआ निस्तारण

सकलडीहा में एसडीएम न्यायालय से लंबित वादों के निस्तारण में तेजी आई है। ग्रामीण अंचल के फरियादियों को राहत मिलने लगी है। बुधवार को एसडीएम अनुपम मिश्र ने निस्तारित मामलों की समीक्षा की।

By Chandauli Samachar May 2, 2024, 19:19 IST

Automate Effortlessly? Wireless Sensors at 15% Off – Transform Today

Sponsored by Wireless Sensors

त्वरित न्याय से ग्रामीण अंचल के फरियादियों को मिल रही राहत

मुकदमों के निस्तारण में अधिवक्ताओं का मिल रहा सहयोग

 हर तरह के मुकदमे हो रहे हैं निस्तारित

चंदौली जिले के सकलडीहा में एसडीएम न्यायालय से लंबित वादों के निस्तारण में तेजी आई है। ग्रामीण अंचल के फरियादियों को राहत मिलने लगी है। बुधवार को एसडीएम अनुपम मिश्रा ने निस्तारित मामलों की समीक्षा की। अप्रैल माह में कुल 115 मुकदमों का निस्तारण किया।

आपको बता दें कि कोर्ट में सुनवाई कर मुकदमों का तेजी से निस्तारण किया जा रहा है ताकि पीड़ित वर्ग त्वरित न्याय मिल सके। इस कार्य में सकलडीहा तहसील के अधिवक्ताओं का भी सराहनीय योगदान रहा है।

बताते चलें कि तहसील क्षेत्र में पैमाइश, राजस्व, फाट बंटवारा, अपील, 38 टू संशोधन, चकमार्ग व पिटीशन आदि मुकदमों के निस्तारण को लेकर लंबे समय से फरियादी तहसील का चक्कर काट रहें हैं। एसडीएम न्यायालय से विभिन्न लंबित मामलों के निस्तारण को लेकर उप जिला मजिस्ट्रेट अनुपम मिश्र ने एसडीएम न्यायालय व एसडीएम न्यायिक न्यायालय के कुल 115 वादों का निस्तारण किया। एसडीएम न्यायालय से मिल रहे न्याय से वादकारियों को भी राहत मिली है।

इस दौरान आनंद श्रीवास्तव व प्रशांत कुमार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Comment