Follow Us

भाजपा ने दी अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी के गुनाहो की सजा,

कन्नौज समाचार

इंडियन टीवी न्यूज जिला ब्यूरो धर्मेंद्र कुमार के साथ संतोष कुमार

 

भाजपा ने दी अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी के गुनाहो की सजा, मृतक उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा भाजपा ने दिया न्याय, मुख्यमंत्री ने सदन में कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगा जो उन्होंने पूरा किया

यूपी में चर्चित उमेश पाल हत्याकांड के मामले को लोग शायद भूल न सके हो, लेकिन इस हत्याकांड की पीड़िता उमेश पाल की पत्नी जया पाल प्रयागराज से कन्नौज पहुंचकर एक प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने सपा सरकार में संरक्षण प्राप्त माफिया अतीक अहमद ओर मुख्तार अंसारी को लेकर सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने बताया कि 2023 में मेरी पति उमेश पाल की हत्या हुई थी, माफिया अतीक अहमद के द्वारा और इन माफियाओं का अंत करने वाले मा0 मुख्यमंत्री हमारे योगी आदित्यनाथ उन्होंने भरपूर मुझे न्याय दिलाया। उन्होंने वोट देने की अपील करते हुए कहा कि इस सरकार को जितायें ताकि महिलाओं की सुरक्षा के लिए न्यायपूर्वक काम कर सकेे। उन्होंने जो मुझे न्याय दिलाया जो कोई भी नही कर सकता। मुझे याद है कि राजू पाल की हत्या हुई थी सन् 2005 में जब सपा सरकार थी। सपा सरकार में राजू पाल को न्याय नही मिला, अगर न्याय उसी दिन मिल गया होता तो आज यह घटना मेरे पति के साथ जो हुई है, वह न होती, क्यों कि राजू पाल की हत्या के मामले से यह अतीक अहमद जुड़ा हुआ था। मुख्यमंत्री ने जो सदन में कहा कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे जो उन्होंने किया।

महिलाओं को मिल रही सुरक्षा

मृतक उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो कार्य किया है उससे महिलाएं स्वतंत्र होकर चाहें रात हो या दिन किसी भी समय स्वतंत्र होकर जा सकती है, उनके साथ कोई दुव्र्यवहार नही हो सकता है और अगर कोई घटना होती है तो तत्काल कार्यवाही होती है।

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनता से वोट देने की अपील की

पाल समाज से पहुंची जया पाल ने कन्नौज लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के लिए जनता से वोट देने की अपील भी की। उनका कहना है कि जो सरकार भाजपा की है, उनके सेवक हैं, यह तो मै चाहूंगी कि भारी मतों से इनको यहां से बिजयी करें क्यों कि यह भी एक पूरी तरह से उत्तरदायित्व के लायक है और वह सभी कार्य पूरी तरह से करेंगे।

जया पाल ने सपा सरकार पर साधा निशाना

उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार में किसी को न्याय नही मिला और बांकी उन्ही ने माफियाओं को पैदा भी किया है और हर जगह पर उनका शोषण, और अन्य लोग जो असहाय और असक्षम है, उन लोगों को शोषण भी किया है, जिस तरह से जमीन का मामला है और औरतों पर अत्याचार है दुराचार है। यह सब चीजें जो है सपा सरकार में देखी गयी है। बांकि सपा में भी, बसपा में भी है और कांग्रेस में भी है गुण्डा माफिया हर जगह पर मिला है, लेकिन भाजपा सरकार ने न्याय जो दिलाय वह सबको पूरी तरह से दिलाया।

Leave a Comment