Follow Us

एच.एस.सी में शेठ एम.एन.हाईस्कूल ,पाटन का उत्कृष्ट परिणाम

•एच.एस.सी में शेठ एम.एन.हाईस्कूल ,पाटन का उत्कृष्ट परिणाम

•पटेल प्राची को स्कूल में सबसे पहले 12वीं जनरल स्ट्रीम में 99.67% पीआर के साथ ए1 ग्रेड मिला

•शेठ एम.एन हाईस्कूल का 12वीं सामान्य स्ट्रीम में 95.13% और साइंस में 70% रिजल्ट रहा

•स्कूल 12 सामान्य प्रवाहमें 1 A1 ग्रेड और 13 A2 ग्रेड के साथ सूची में शीर्ष पर

•पटेल ध्यान 101.5 मार्कस के साथ गुजकेट में पहले स्थान पर और ठक्कर महर्ष 97.5 मार्कस के साथ स्कूल में दूसरे स्थान पर रहे।

•दरजी हेत ने स्टेटस्टिक्स(अंकशास्त्र)विषय में 100 में से 100 अंक प्राप्त किये

•12 विज्ञानों में 3 A2 ग्रेड

पाटन/गुजरात:पीनल नील कुमार

पाटन शहर के सबसे पुरानी शेठ एम.एन.हाईस्कूल के बच्चे शिक्षा और पाठ्येतर गतिविधियों में लगातार अग्रणी रहने वाले और शिक्षा की ज्योत को लगातार जलाये रखने वाले पाटन के शेठ एम.एन?हाईस्कूल के बच्चों ने आज स्कूल को गौरवान्वित किया है. कक्षा 12 सामान्य स्ट्रीम और विज्ञान स्ट्रीम में उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करके।

इस वर्ष माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित बोर्ड सार्वजनिक परीक्षा का परिणाम आज घोषित कर दिया गया।  इसमें हमारे स्कूल शेठ एम.एन.हाईस्कूल ने कक्षा 12वीं सामान्य प्रवाह में 95.13% परिणाम और कक्षा 12वीं विज्ञान प्रवाह में 70% परिणाम प्राप्त किया है।  हमारे स्कूल की छात्रा पटेल प्राची जिग्नेशभाई ने 12वीं जनरल स्ट्रीम में 99.67% पीआर के साथ A1 ग्रेड हासिल करके स्कूल में पहली रैंक हासिल की है।
पटेल ध्यान राजेशभाई 101.5 अंकों के साथ गुजकेट में पहले स्थान पर रहे और ठक्कर महर्ष धनराजभाई 97.5 अंकों के साथ स्कूल में दूसरे स्थान पर रहे।

हमारे स्कूल में 12 सामान्य स्ट्रीम में ए1 ग्रेड में 1 छात्र और ए2 ग्रेड में 13 छात्र हैं।  विद्यालय के सभी विद्यार्थियों को उत्तर गुजरात युवा मंडल के माननीय अध्यक्ष डॉ. जे. ने बधाई दी।  क।  श्री पटेल, मंत्री श्री मनसुखभाई पटेल, प्राचार्य श्री धनराजभाई ठक्कर एवं समस्त संचालक मंडल और शाला परिवार ने सभी विद्यार्थियों एवं मार्गदर्शक शिक्षकों को शुभकामनाओं के साथ बधाई दी।

पाटन गुजरात से पीनल नील कुमार की खास रीपोर्ट।

Leave a Comment