Follow Us

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक हैरान करने वाली घटना हुई

चन्दौली वाराणसी, ब्यूरो। :: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक हैरान करने वाली घटना हुई। खोजवा क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नमाज पढ़ने के बाद एक नमाजी ने मस्जिद में ही खुद को गोली मार ली। घटना की सूचना मिलके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बॉडी को भेज दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

मामला खोजवा स्थित कंकड़बीर मस्जिद के अंदर का है, जहां वाराणसी के रामनगर का रहने वाले मुस्लिम व्यक्ति जिसका नाम हाजी बबलू है। उन्होंने नमाज पढ़ने के बाद खुद को गोली मार ली। गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मौके पर पहुंची पुलिसने प्रथम पूछताछ में पाया कि मृत हाजी बबलू नमाज पढ़ने यहां आए थे। नमाज के बाद उन्होंने खुद की लाइसेंसी पिस्टल निकाली और गोली मार ली जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने परिवार से पूछताछ की है।

माना जा रहा है कि पूरा मामला घरेलू विवाद का भी हो सकता है। परिवार द्वारा तहरीर मिलने पर आगे की जांच को जाएगी। वहीं मस्जिद के अंदर आत्महत्या की इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।

मृत हाजी व्यापारी थे। मस्जिद में मौजूद अन्य नमाजियों के अनुसार मरने से पहले हाजी बबलू एकांत में बैठे थे। इसके बाद उन्होंने खुद को गोली मारी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment