Follow Us

वाराणसी: कॉमेडियन श्याम रंगीला ने कहा- मैंने नामांकन दाख़िल कर दिया है

वाराणसी: कॉमेडियन श्याम रंगीला ने कहा- मैंने नामांकन दाख़िल कर दिया है
Indian tv news /ब्यूरो चीफ. करन भास्कर चन्दौली उत्तर प्रदेश
चन्दौली /वाराणसी वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने का एलान करने वाले स्टैंड अप कॉमेडियन और यूट्यूबर श्याम रंगीला ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि उन्होंने अपना नामांकन फॉर्म दाखिल कर दिया है.
इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “आप सभी के प्यार और सहयोग से नियमानुसार सभी आवश्यकताओं की पूर्ति करते हुए मैंने नामांकन दाखिल कर दिया है, मेरा इस देश के लोकतंत्र पर अभी भी पूरा भरोसा है. अब आगे के दो तीन दिन महत्वपूर्ण होंगे. आप सभी का सहयोग के लिए बहुत धन्यवाद. हमारे लोकतंत्र के पहरी सभी चुनाव अधिकारियों के हाथ में मेरा चुनावी भविष्य है. वे सभी हमारे विश्वास को मजबूत करेंगे इस आशा सहित, आपका, श्याम रंगीला.”
श्याम रंगीला पिछले दो-तीन दिनों से ये दावा कर रहे थे कि उन्हें वाराणसी से पर्चा भरने से रोका जा रहा है.
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन फॉर्म दाख़िल किया. इस मौके पर एनडीए के कई नेता और मुख्यमंत्री उनके साथ मौजूद थे. पीएम मोदी दो बार से वाराणसी सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और वे यहां से तीसरी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं.नोमिनेशन फॉर्म भरने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा, “काशी के मेरे परिवारजनों का हृदय से आभार! वाराणसी से लगातार तीसरी बार नामांकन कर बेहद उत्साहित हूं. बीते 10 वर्षों में आप सबसे जो अद्भुत स्नेह और आशीर्वाद मिला है, उसने मुझे निरंतर सेवाभाव और पूरे संकल्प के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया है. आपके भरपूर समर्थन और सहभागिता से मैं अपने तीसरे टर्म में भी नई ऊर्जा-शक्ति के साथ यहां के चौतरफा विकास और जनता-जनार्दन के कल्याण में जुटा रहूंगा. जय बाबा विश्वनाथ!

Leave a Comment