Follow Us

जौनपुर मोदी और योगी पूर्वांचल की तस्वीर बदलने वाले हैं – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

*जौनपुर मोदी और योगी पूर्वांचल की तस्वीर बदलने वाले हैं – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी*
शादाबअंसारी
जौनपुर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जौनपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए आज कहा कि पूरा पूर्वांचल क्षेत्र स्वास्थ्य और शिक्षा का एक बड़ा हब बन रहा है। आने वाले 5 सालों में योगी और मोदी मिलकर पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं। उन्होंने ने सबसे पहले मंच से माँ शीतला चौकियां का आशीर्वाद लिया, उसके बाद कहा कि चार जून को जौनपुर में इतनी इमरती बटेगी कि सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो जायेंगे।
प्रधानमंत्री ने भोजपुरी में अभिवादन के बाद कहा क‍ि आप लोगों का यह स्नेह यूपी में इंडी गठबंधन वालों के लिए एक सीट जीतना भी मुश्किल कर दिया है। यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का अवसर है। वह प्रधानमंत्री ऐसा होगा जिस पर दुनिया रौब नहीं दिखा सकेगी। पीएम ने कहा क‍ि आपका वोट दमदार सरकार बनाएगा। आपका एक एक वोट मोदी के खाते में जाएगा।
पीएम मोदी ने आगे कहा, आने वाले पांच सालों में मोदी और योगी पूर्वांचल की तकदीर और तस्वीर दोनों बदलने वाले हैं। जौनपुर देश को आईएएस और पीसीएस देने वाला जिला है। हमने हिंदी में मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई का रास्ता खोल दिया है।अब गरीब मां का बेटा बेटी भी डॉक्टर, इंजिनियर बनेंगे। कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोग इसका भी विरोध कर रहे हैं,ये लोग नहीं चाहते कि आपके बच्चों का भविष्य उज्ज्वल हो।
कांग्रेस के खेल खतरनाक हैं,इन शहजादों की नीति खतरनाक है। ये लोग सनातन धर्म को गालियां दिलवाते हैं। उत्तर प्रदेश वालों को गालियां देते हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जौनपुर में रैली को संबोधित करते हुए आगे कहा की ये पूरा क्षेत्र स्वास्थ्य और शिक्षा का एक बड़ा हब बन रहा है। वही आज की प्रधानमंत्री सभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी ,मंत्री गिरीश चन्द यादव, जौनपुर प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह, मछली शहर प्रत्याशी वी पी सरोज भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट दोनो जिला के अध्यक्ष रामविलास पाल और पुष्पराज सिंह भी मौजूद थे।
जिले के सभी विधायक पूर्व सांसद पूर्व विधायक मौजूद रहे,निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मंत्री संजय निषाद जी भी मंच पर आ गए है,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी सभा मंच पर 12 बजकर 49 मिनट पर आये,संचालन सीमा द्विवेदी सांसद ने किया,प्रधानमंत्री मोदी के आने के बाद प्रदेश अध्यक्ष भाजपा भूपेंद्र सिंह चौधरी ने स्वागत भाषण दिया
फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने संबोधित सुरु किया पीएम मोदी ने 1बजकर 3 मिनट पर अपना भाषण शुरू किया,
एक बच्चे को फोटो लेने के लिए मोदी जी ने आगे बुलाया और उसकी द्वारा बनाई गई पेंटिंग लिए
जो राशन कार्ड बना है उसपर देश में कही भी राशन ले सकते है
भूमाफिया लोगो की कमर तोड़ दिया गया है,लाखो लोगो को आवास योजना का लाभ लिया विजली सिलेंडर पानी मिले,उन्होंने मोदी योगी बनकर आये दो बालको को शुभकामनाएं दिया मोदीजी ने आने वाले समय में बिजली बिल 0 होगा सबका,पांच साल के बाद अयोध्या राममंदिर मिला,सपाई अयोध्या काशी का मजाक उड़ाते हैं जनता माफ् नहीं करेगी व धारा 370 हटाने की बात करते हैं विपक्षी,कोई आरक्षण समाप्त नहीं होगा,1बजकर 28 मिनट तक बोले मोदीजी
पीएम मोदी ने कहा- हमारा रास्ता है संतुष्टिकरण हर किसी को संतुष्ट करना संतोष देना…दूसरी तरफ सपा हो कांग्रेस हो घमंडिया गठबंधन हो उनका मॉडल है तुष्टीकरण।
पीएम मोदी ने पूछा- हम ईहां से जीत के लिए आश्वस्त होके जाई ना
”ई बतावा… हम ईहां से जीत के लिए आश्वस्त होके जाई ना… बोला… फिर से बोला… मछलीशहर में भी कमल के फूल खिली ना।” पीएम मोदी ने भोजपुरी अंदाज में ये बातें कहते हुए अपना संबोधन समाप्‍त क‍िया।
जौनपुर ब्यूरो चीफ शादाब अंसारी कि रिपोर्ट लोकेशन जौनपुर उत्तर प्रदेश

Leave a Comment