Follow Us

हिमाचल प्रदेश में प्रथम जून, 2024 को सातवें चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत सुव्यवस्थित

जिला ब्यरो चीफ सुन्दरलाल सोलन

हिमाचल प्रदेश में प्रथम जून, 2024 को सातवें चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम (स्वीप) टीम अर्की ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सूरजपुर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया।
स्वीप टीम के प्रभारी प्रो. यशपाल शर्मा और डॉ. हेमराज सूर्य ने बताया कि लोकतंत्र में प्रत्येक वोट महत्वपूर्ण है। लोकतंत्र की मजबूती और सुदृढ़ता के लिए जागरूक मतदाता की अहम भूमिका रहती है। इसलिए मतदान वाले दिन अपने मत का अवश्य प्रयोग करें, क्योंकि आपका मत आपकी ताकत और आवाज़ है। स्वीप सहायक नोडल अधिकारी प्रो. योगेश कुमार ने मतदाता जागरूकता गीत के माध्यम से मतदान करने का सन्देश दिया।
सूरजपुर की छात्राओं ने समूह गान ‘आसा सभी वोट पाणे बोलो जाणा’ की प्रस्तुति के माध्यम से लोकतंत्र के पर्व में सभी मतदाताओं से हिस्सा लेने की अपील की।
इस अवसर पर विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य प्रकाश चंद शर्मा, अध्यापक वर्ग में हितेन्दर शर्मा, धर्मपाल, सुरेन्द्र, बृजलाल, विनोद, अंजना, हेमंत गुप्ता, रमेश कुमार, देवी चंद, बीएलओ सूरजपुर-1 पार्वती देवी, बीएलओ सूरजपुर-2 लता देवी एवं विद्यालय के समस्त स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Comment