Follow Us

लोकसभा सीट रॉबर्ट्सगंज और विधानसभा दुद्धी उपचुनाव सीट पर पूर्व विधायक का मिला समर्थन

सोनभद्र समाचार ब्यूरोचीफ नन्दगोपाल पाण्डेय

सोनभद्र। लोकसभा सीट रॉबर्ट्सगंज और विधानसभा दुद्धी सीट पर उपचुनाव के लिए खड़े प्रत्याशियों के समर्थन में एक निजी होटल में दुद्धी विधान सभा 403 के पूर्व विधायक हरीराम चेरो ने आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों को बताए कि में अपना दल एस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यों से प्रभावित होकर अपना समर्थन देता हूं।
गौरतलब है कि लोकसभा सीट रॉबर्ट्सगंज 80 और विधानसभा दुद्धी 403 सीट पर उपचुनाव के लिए खड़े प्रत्याशियों के समर्थन में एक निजी होटल में दुद्धी विधानसभा 403 के पूर्व विधायक हरीराम चेरो ने आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों को बताए कि में अपना दल एस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यों से प्रभावित होकर अपना समर्थन देता हूं। लोक सभा चुनाव में खड़ी एनडीए की प्रत्याशी रिंकी कोल और उपचुनाव विधानसभा दुद्धी से भाजपा प्रत्याशी श्रवण गोंड के पक्ष में मतदान करने की अपील किया।
पूर्व विधायक हरी राम चेरो ने कहा कि मोदी जी ने चेरो समाज के लिए बहुत कार्य किए हैं। मेरे समर्थन देने से लोक सभा चुनाव में खड़ी एनडीए की प्रत्याशी रिंकी कोल और उपचुनाव विधानसभा दुद्धी से भाजपा प्रत्याशी श्रवण गोंड लगभग 50000 (पच्चास हजार वोट) कि बढोतरी होंगी।
इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष नंद लाल गुप्ता, पूर्व नगर पंचायत रेणुकूट अध्यक्ष अनिल सिंह, भाजपा मीडिया प्रभारी अनूप तिवारी, अपना दल एस संजीव राठौर समेत तमाम लोग मौजूद थे।

Leave a Comment