Follow Us

प्रतिकूल मौसम में भी मतदाताओं के हिस्सेदारी की की सराहना

नदीम अहमद पत्रकार इंडियन टीवी न्यूज़ मऊ उत्तर प्रदेश

प्रतिकूल मौसम में भी मतदाताओं के हिस्सेदारी की की सराहना, मतदाता जागरूकता कार्यक्रम से जुड़े सभी लोगों को दिया कोटि कोटि आभार – जिलाधिकारी मऊ

लोकसभा चुनाव 2024 को सकुशल संपन्न होने पर जिलाधिकारी ने अधिकारियों, कर्मचारियों, सुरक्षा कर्मियों सहित मीडिया कर्मियों के सहयोग पर जताया आभार।

लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत निर्वाचन क्षेत्र 70 घोसी में पूरी निर्वाचन प्रक्रिया निष्पक्ष, पारदर्शी एवं सकुशल ढंग से संपन्न होने पर जिलाधिकारी ने प्रवीण मिश्रा ने पूरे चुनाव प्रक्रिया से जुड़े समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों, सुरक्षा कर्मियों का आभार व्यक्त किया। इसके अलावा उन्होंने स्वीप कार्यक्रम के तहत चलाए जा रहे मतदाता जागरूकता अभियानों का इलेक्ट्रॉनिक, प्रिंट एवं सोशल मीडिया में व्यापक प्रचार प्रसार होने पर समस्त मीडिया कर्मियों का भी आभार प्रकट किया। जिलाधिकारी ने विभिन्न राजनीतिक दलों एवं निर्दलीय प्रत्याशियों द्वारा पूरे चुनाव प्रक्रिया में भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों का अक्षरशः अनुपालन करने तथा जिला प्रशासन का सहयोग करने पर भी उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया। इसके अलावा जिलाधिकारी ने स्वयं सहायता समूह की महिलाओं, आंगनबाड़ी कार्यकत्री, बीएलओ स्कूल कॉलेज के छात्र-छात्राओं, जिन्होंने मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के दौरान बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी की एवं लोगों को मतदान हेतु प्रेरित किया,उन्हें भी धन्यवाद ज्ञापित किया। मतदान प्रक्रिया में ट्रांसजेंडर समूह के लोगों,दिव्यांग मतदाताओं एवं महिला मतदाताओं की बढ़-चढ़ भागीदारी की भी सराहना की। उन्होंने समस्त जनपद वासियों को पूरे निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए आगामी दिनों में भी जिला प्रशासन के सहयोग की अपेक्षा की।

Leave a Comment