Follow Us

तीसरी बार प्रधानमंत्री का शपथ लेते ही dr मनीष पंकज मिश्रा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुंह मीठा एवम आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया गया

त्रिलोकी नाथ ब्यूरो चीफ गया

तीसरी बार प्रधानमंत्री का शपथ लेते ही dr मनीष पंकज मिश्रा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुंह मीठा एवम आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया गया।

श्री नरेंद्र भाई मोदी जी देश की महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के द्वारा तीसरी बार प्रधानमंत्री का शपथ लेते ही गया जिला भाजपा किसान मोर्चा के कार्यालय नूतन नगर में डॉ मनीष पंकज मिश्रा के नेतृत्व में भाजपा के दर्जनों लोग एक दूसरे का मुंह मीठा कर आतिशबाजी कर एक दूसरे को बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर डॉ मनीष पंकज मिश्रा ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा दस साल का समय भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण युग बन गया है। उनके नेतृत्व में सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों में कई उपलब्धियों को हासिल किया है।सबसे महत्वपूर्ण उपलब्धि में से एक है डिजिटल भारत कार्यक्रम, जिसने डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर को देशवासियों के लिए एकीकृत और पहुंचने योग्य बनाया। इसके साथ ही, उन्होंने भारत के अर्थव्यवस्था को नई ऊर्जा दी, जैसे कि जीएसटी के माध्यम से सरकारी निर्धारण में सुधार किया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता ने कहा की नरेंद्र भाई मोदी जी ने देश को विश्व के व्यापारिक मंचों में भी एक महत्वपूर्ण स्थान दिया, जैसे कि वे ‘मेक इन इंडिया’ की शुरुआत करके विदेशी निवेश को बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहित करते रहे।भारत ने विज्ञान और प्रौद्योगिकी में भी अग्रणी स्थान हासिल किया है। ‘अटल इनोवेशन मिशन’ के जरिए उन्होंने आधुनिक तकनीकी नवाचारों को प्रोत्साहित किया है।नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान भी एक महत्वपूर्ण कदम रहा है। ‘स्वच्छ भारत अभियान’ के माध्यम से उन्होंने जनसामान्य को स्वच्छता के महत्व को समझाया और सामाजिक जागरूकता बढ़ाई।नरेंद्र मोदी के दौरे में भारत ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी गहरी छाप छोड़ी है। उनकी कुशल विदेश नीति और बाहुबली व्यक्तित्व ने भारत को विश्व मंच पर एक महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त करने में मदद की है।नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद के दस सालों में उन्होंने भारत को एक नई ऊर्जा और दिशा दी है। उनके कदमों ने देश को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण योगदान दिया है और उन्होंने देश को विकास की राह पर अग्रसर किया है। पुनः एक बार फिर मोदी जी के नेतृत्व मे चहु मुखी विकास के साथ-साथ भारत विकसित राष्ट्र बनेगाआज के कार्यक्रम मे भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ताभाजपा के महामंत्री गोपाल यादव भाजपा के वरिष्ठ नेता राणा रणजीत सिंह, स,जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर, कला संस्कृति मंच के , डॉ जेड. खान व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक पांडे भाजपा सहकारिता मंच के संयोजक दयानंद पांडे सुनील बंबईया सारिका वर्माअशोक साहनी एस राजेश आनंद अधिवक्ता नागेंद्र प्रसाद शर्मा अधिवक्ता राकेशकुमार अधिबक्ता कमल बारीक़ हीरा यादवअभिषेक कुमार महेश यादव मंटू कुमार विक्की बरनवाल बबलू गुप्ता सहित अन्य लोग शामिल हुए।

Leave a Comment