Follow Us

न्यायाधीश ब्रजेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में एवम सचिव अशिस कुमार अग्निहोत्री के दिशा निर्देश में विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक हुई।

त्रिलोकी नाथ ब्यूरो चीफ गया
इंडियन टीवी न्यूज चैनल

आज गया में प्रभारी विद्युत न्यायालय सह अपर जिला सत्र न्यायाधीश ब्रजेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में एवम सचिव अशिस कुमार अग्निहोत्री के दिशा निर्देश में विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक हुई।

13 जुलाई को होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के सफल आयोजन के लिए 19 जून को स्पेशल विधुत न्यायालय, गया में प्रभारी विधुत न्यायालय सह अपर जिला सत्र न्यायाधीश 12 ब्रजेश कुमार सिंह की अध्यक्षता एवम सचिव आशीष कुमार अग्निहोत्री के दिशानिर्देश में विद्युत विभाग के अधिकारियों के मध्य बैठक हुई। बैठक में सचिव महोदय ने उपस्थित बिजली विभाग के अधिकारियों सें बिजली विभाग के न्यायालय में लंबित राजीनामा योग्य एवं विद्युत मामलों को दिनांक 20 जून से 13 जुलाई के बीच प्रि-सिटिंग माध्यम से अधिक से अधिक वादों का निष्पादन करने का निर्देश दिया।

बैठक में उपस्थित विद्युत विभाग के अधिकारियों ने आश्वासन देते हुए कहा कि वे अधिक से अधिक प्रकरणों के निराकरण में सहयोग प्रदान करेंगे एवं शासन द्वारा दी जाने वाली छूट का व्यापक प्रचार प्रसार करेंगे। साथ ही सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकार ने आमजनों से अपील की है विजली कोर्ट में लम्बित मामलों का कम्पाउंडिंग फी 20 जून से 13 जुलाई के पूर्व तक जमाकर इस राष्ट्रीय लोक अदालत का फायदा उठाएं।
इस मौके पर कार्यपालन अभियंता सोहेल अहमद,अजय कुमार,सुनील कुमार,अशोक राज, अनिल कुमार भारती, राजेश प्रसाद, राजेश कुमार, बिनोद कुमार चौधरी, सूरज प्रसाद,राजीव रंजन, चंदन कुमार , दीपक कुमार, सोमनाथ प्रसाद, ब्राविम एवम अन्य विद्युत विभाग के पदाधिकारीगण , विद्युत न्यायालय के कर्मचारी आशीष कुमार उपस्थित थे।

Leave a Comment