Follow Us

सरायपाली में चाकू दिखाकर नगदी रकम वह मोटरसाइकिल लूट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

सरायपाली में चाकू दिखाकर नगदी रकम वह मोटरसाइकिल लूट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

सरायपाली / नारायण सान

घटना का विवरण इस प्रकार है कि 20/06/24 को प्रार्थी सोहन सिदार पिता दरसराम सिदार उम्र 20 वर्ष साकिन डोंगरीपाली थाना सांकरा उपस्थिति आकर रिपोर्ट दर्ज कराया की दिनांक 19/06/2024 को मैं मेरे गांव के संतोष कुमार पटेल के साथ संतोष के मोटरसाइकिल प्लेटिना क्रमांक सीजी 07 BH 4932 से मेरे काम से ग्राम बैदपाली जा रहे थे की

बैदपाली झिलमिला के ईट भट्टी के पास शाम करीब 8:00 तीन लड़के हम लोगों का रास्ता रोक दिए जिसमें से एक ने चाकू दिखाकर धमकाते हुए तीनों मिलकर रोड किनारे ले गए दोनों चाकू रखने वालों के साथी दोनों के जेब में रखें 2500 निकाल लिए चाकू पकडे लड़का को पहचाना जिसका नाम अमित दीप झिलमिला एवं उसके साथी अजीत चौहान बिट्टू राज हैं झिलमिला के लड़कों द्वारा चाकू दिखाकर मोटरसाइकिल व नगदी रकम लूट लिए हैं की रिर्पोट पर थाना सरायपाली में अपराध क्रमांक 177/24 धारा 392 भादवि. कायम कर विवेचना विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पुलिस टीम के द्वारा आरोपी की पतासाजी की जा रही थी कि मुखबीर सूचना मिला कि ताजनगर झिलमिला निवासी कुछ संदिग्ध लड़के जो नशा सेवन कर कुछ दिनों से गलत कामों में संलिप्त है जो बैदपाली झिलमिला के पास बैठकर नशा सिगरेट पी रहे हैं । कि सूचना पर पुलिस टीम के द्वारा बैदपाली रोड झिलमिला के पास जाकर 3 संदेही लड़को को हिरासत लिया गया।

Leave a Comment