Follow Us

बहन के सुहाग पर 20 साल की साली ने किया कब्जा, जीजा के प्यार में हुई पागल

रिपोर्टर सुरेन्द्र सिंह बडेर अलवर (इंडियन टीवी न्यूज़)

बहन के सुहाग पर 20 साल की साली ने किया कब्जा, जीजा के प्यार में हुई पागल।

चूरू. जिले में नजदीकी रिश्तों में प्यार मोहब्बत का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक प्रेमी जोड़े ने प्यार के फेर में रिश्तों को ताक पर रखकर सामाजिक मान मर्यादाओं को तार-तार कर दिया. यहां एक साली अपनी चचेरी बहन के पति यानी जीजा के प्यार में डूब गई. जीजा भी साली पर मर मिटा. दोनों ने लिव इन रिलेशन में आ गए. 20 साल की साली का दावा है कि इससे उसकी बहन को इस पर कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन जमाने और परिजनों को इस रिश्ते पर आपत्ति हो गई. लिहाजा उन्हें धमकियां मिलने लगी.
चूरू के चलकोई गांव की पूजा ने बताया कि वह 12वीं कक्षा तक पढ़ी हुई है. उसकी चचेरी बहन बनारसी की आठ साल पहले सुरेन्द्र के साथ शादी हुई थी. उसकी बहन और जीजा सुरेन्द्र के 3 बच्चे भी हैं. सुरेंद्र बीते 13 महीने से काम काज के सिलसिले में विदेश में रह रहा था. पिछले दिनों वह चार महीने की छुट्टी लेकर यहां आया है. पूजा का कहना है कि जब उसकी चचेरी बहन की शादी हुई थी उससे पहले से वह अपने जीजा सुरेंद्र को जानती है.
दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे हैं
पिछले तीन साल से दोनों की मोबाइल पर बातें होती रही हैं. वह अपने जीजा से प्यार करती है. जीजा भी उसे बेहद प्यार करता है. अब उनका जीजा-साली का रिश्ता नहीं रहा है. पूजा ने बताया कि वह सुरेंद्र के साथ ही रहना चाहती है. सुरेन्द्र भी ऐसा ही चाहता है. उसके विदेश से आने के बाद करीब डेढ़ महीने पहले 27 अप्रेल को दोनों घर से निकल गए. दोनों चूरू, जयपुर और दिल्ली होते हुए गुजरात के वड़ोदरा पहुंच गए. वहां उन्होंने एक साथ काफी समय बिताया. अब वे दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे हैं।

Leave a Comment