Follow Us

तमसा नदी के किनारे अवैध अतिक्रमण को लेकर फिर चला बुलडोजर जिलाधिकारी के निर्देश पर तमसा नदी के किनारे अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही शुरू

नदीम अहमद पत्रकार इंडियन टीवी न्यूज़ मऊ उत्तर प्रदेश

तमसा नदी के किनारे अवैध अतिक्रमण को लेकर फिर चला बुलडोजर जिलाधिकारी के निर्देश पर तमसा नदी के किनारे अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही शुरू।

मऊ तमसा नदी के किनारे अवैध अतिक्रमण पूरी तरह समाप्त होने तक लगातार चलेंगी कार्यवाही – जिलाधिकारी।

जिलाधिकारी प्रवीण मिश्र के निर्देश पर आज सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में तमसा नदी के किनारे अवैध आक्रमण के खिलाफ कार्यवाही प्रारंभ की गई। आज लगभग 20 अवैध अतिक्रमण को बुलडोजर के माध्यम से तोड़ा गया। नदी के किनारे चिन्हांकन करते हुए नदी के दायरे में आने वाले समस्त निर्माण के मालिकों को नोटिस जारी भी जा चुकी है। जिलाधिकारी ने कहा कि नदी के किनारे समस्त अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी एवं नदी के निश्चित दायरे को अतिक्रमण से मुक्त किया जाएगा। साथ ही इन इलाकों में वृहद वृक्षारोपण भी कराया जाएगा, जिससे पर्यावरण भी ठीक रहेगा एवं नदी के बहाव क्षेत्र में वृद्धि भी होगी। इससे बाढ़ के खतरे से भी बचाव होगा। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट बृजेंद्र कुमार, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद दिनेश कुमार, सीओ सिटी सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे।

Leave a Comment