Follow Us

मुंबई में नाबालिग लड़की के साथ दिल दहलाने वाली वारदात

मुंबई में नाबालिग लड़की के साथ दिल दहलाने वाली वारदात, एक ही रात में 3 जगह पर 3 बार हुआ रेप मुंबई में 16 साल की लड़की के साथ एक ही रात में 3 अलग-अलग जगहों पर रेप और गैंगरेप किया गया। 

Mumbai News: मुंबई में 16 साल की लड़की के साथ एक ही रात में 3 अलग-अलग जगहों पर रेप और गैंगरेप किया गया. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. साथ ही 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक आरोपी की तलाश अभी जारी है.

मुंबई (Mumbai) में एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ गैंगरेप (Gangrape) की  दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 16 साल की लड़की के साथ एक ही रात में 3 अलग-अलग जगहों पर रेप और गैंगरेप किया गया. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. साथ ही 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक आरोपी की तलाश अभी जारी है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि यह घटना 31 मई और 1 जून के दरम्यानी रात की है. 16 साल की लड़की के परिवारवाले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मलाड वेस्‍ट थाने में गए थे. ऐसे में पुलिस किडनैपिंग का केस दर्ज करके लड़की की तलाश में जुट गई थी.पुलिस और परिवार के लोग लड़की को खोज ही रहे थे. तभी लड़की अगले दिन घर लौट आई थी. इस दौरान उसके परिवार ने उससे पूछताछ की तो उसने कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में महिला पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने सारी घटना के बारे में बताया. ये सुनकर सभी लोग चौंक गए। 

Bureau Chief- 

साकिब हुसैन 

 INDIAN TV NEWS

मुंबई

www.indiantvnews.in

Leave a Comment