Follow Us

सिवनी/पत्थरबाजों पर आई.पी.सी.की धारा 124 ए के तहत कार्यवाही की जाये – सूरज ब्रम्हे ( पत्थरबाज देश की एकता और अखंडता के लिए अभिशाप हैं )

जिला-सिवनी ब्यूरो चीफ
अनिल दिनेशवर
@ पत्थरबाजों पर आई.पी.सी.की धारा 124 ए के तहत कार्यवाही की जाये – सूरज ब्रम्हे ( पत्थरबाज देश की एकता और अखंडता के लिए अभिशाप हैं ) पत्थरबाज चाहे किसी भी धर्म या सम्प्रदाय के हो ये देश की एकता और अखंडता के लिए अभिशाप हैं। इन पर इंडियान पेनल कोर्ट की धारा 124 ए के तहत देश द्रोह का मामला पंजीबद्ध कर जेल में डाल देना चाहिए साथ ही इनकी चल-अचल संपत्ति को राजसाद कर सरकार के खजाने में जमा किया जाना चाहिए।

 

 

 

ये पत्थरबाज हमारे देश के लिए कोरोना जैसी महामारी से भी खतरनाक बीमारी हैं जो देश मे रहकर देश को धीरे-धीरे खोखला करने का काम कर रहें हैं। कोरोना जैसी महामारी से तो देश जीत गया लेकिन ये पत्थरबाजों को नष्ट करने में ज्यादा समय दिया गया तो ये देश के लिए नासूर बन जायेगें। आज पूरा विश्व युद्ध के कगार पर खड़ा है ऐसी स्तिथि में हमारे देश की सरकार, देश की जनता, हमारे देश के जवान , हमारे देश का किसान, हमारे देश के व्यापारी, सब इन पत्थरबाजों से परेशान हैं।

 

 

 

ये पत्थरबाज देश को अन्दर ही अन्दर खोखला करने का काम कर रहें हैं। जो देश की अमन शांति को भंग करना चाहते हैं और जो देश का नही, देश मे ऐसे लोगों को रहने का अधिकार नही देना चाहिए। देश से इनकी नागरिकता समाप्त कर इनको आजीवन जेल में डाल देना चाहिए। जिन जवानों के कारण हमारे देश की शांति व्यवस्था बनी हुई है , इन पत्थरबाजों के कारण हमारे देश के कई जवान घायल हो रहें हैं। इन पत्थरबाजों पर शक्त से शक्त कार्यवाही किया जाना चाहिए । ये बात एक साक्षात्कार में नरेन्द्र मोदी विचार मंच के राष्ट्रीय संयोजक सूरज ब्रम्हे ने कही। श्री ब्रम्हे ने कहा कि इन पत्थरबाजों को देश कभी बर्दास्त नही करेगा

 

 

 

 

। नरेन्द्र मोदी विचार मंच के राष्ट्रीय संयोजक सूरज ब्रम्हे ने भारत सरकार के महामहिम राष्ट्रपति जी , देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी तथा देश की दोनों सदनों के सम्माननिय सदस्यों से मांग की है कि देश की एकता और अखंडता को नुकसान पहुंचाने का काम करने वाले इन पत्थरबाजों के लिए कानून में संशोधन कर ऐसा कानून बनाये की हमारे देश से ये पत्थरबाज नामक बीमारी ही हमेशा के लिए समाप्त हो जाये।
प्रेषक – सूरज ब्रम्हे ,राष्ट्रीय संयोजक नरेन्द्र मोदी विचार मंच

Leave a Comment