Follow Us

मथुरा। यमुना की दुर्दशा पर अखिल भारत हिन्दू महासभा में रोष *प्रधानमंत्री को पत्र भेज कराएंगे अवगत*

गोपाल चतुर्वेदी/मथुरा।

यमुना की दुर्दशा पर अखिल भारत हिन्दू महासभा में रोष

*प्रधानमंत्री को पत्र भेज कराएंगे अवगत*

मथुरा । अखिल भारत हिन्दू महासभा के जिला अध्यक्ष सागर चतुर्वेदी द्वारा यमुना की दुर्दशा को देखते हुए, अखिल भारत हिन्दू महासभा मथुरा मैं एक बैठक की, बैठक की अध्यक्षता करते हुए सागर चतुर्वेदी ने भाजपा सरकार को जमकर लताड़ा, सागर चतुर्वेदी द्वारा बैठक में कहा भाजपा अपने आप को देश में हिंदूवादी पार्टी के रूप में स्थापित करने में लगी है।
जबकि असल मायने में भाजपा सरकार में ना गौ माता सुरक्षित है ना यमुना, गंगा और ना ही धर्म सुरक्षित रहा है। आए दिन देश में गौ माता की निर्मम तरीके से हत्या हो रही है, और भारत की पवित्र नदियों केव भी बुरा हाल है। मथुरा जिले में बहने वाली मां यमुना अपने अस्तित्व को बचाने की गुहार लगा रही है। पर मथुरा जनपद में कोई भी हिंदूवादी नेता बोलने को तैयार नहीं हैं।
अखिल भारत हिन्दू महासभा ने अयोध्या, काशी की लड़ाई लड़ी और मथुरा में भी श्री कृष्ण जन्म दिवस की लड़ाई को मजबूती के साथ लड़ रही है। अयोध्या और काशी में विजय मिल चुकी है, मथुरा में भी श्री कृष्ण की कृपा से शीघ्र सफलता मिलेगी। साथ ही अखिल भारत हिन्दू महासभा मां यमुना के अस्तित्व को बचाने के लिए भी अब मैदान में उतर चुकी है। अखिल भारत हिन्दू महासभा पत्र द्वारा देश के प्रधानमंत्री डे मां यमुना की दुर्दशा से अवगत कराने के लिए पत्र भेज रहे हैं। प्रधानमंत्री अगर इस पर कोई अमल नहीं करते तो अखिल भारत हिन्दू महासभा सड़क से संसद तक अपनी आवाज बुलंद करती रहेगी।
अखिल भारत हिन्दू महासभा महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष कमलेश गौतम ने अपनी बात रखते हुए कहा मां यमुना करोड़ो देश वासियों की आस्था से जुड़ी हुई है। लाखों श्रद्धालु यहां आकर मां यमुना की दुर्दशा देखकर भारत सरकार की नीतियों की आलोचना करते हैं।
देश की पवित्र नदियों की ऐसी दुर्गति होती हैं तो हिंदूवादी सरकार होने का क्या मतलब। ऐसी सरकार से अच्छा तो भाजपा विपक्ष में रहकर काम कर सकती थी।
जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ कमलेश गौतम ने कहा आगामी विधानसभा चुनावों तक पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत कर मथुरा में अखिल भारत हिन्दू महासभा अपना विधायक मैदान में उतारेगी और हिंदूवादी जनता को भरोसा दिलाते हुए अपने संगठन को जिताने की अपील करेगी।

Leave a Comment