Follow Us

राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे कन्नौज बाबा गौरीशंकर का लिया आशीर्वाद कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद किया प्रेस कॉन्फ्रेंस।

कन्नौज समाचार

इन्डियन टीवी न्यूज जिला ब्यूरो धर्मेंद्र कुमार के साथ संतोष कुमार

राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे कन्नौज बाबा गौरीशंकर का लिया आशीर्वाद कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद किया प्रेस कॉन्फ्रेंस।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज पहुंच कर बाबा गौरीशंकर का आशीर्वाद लेते हुए कार्यकर्ताओं से मिले और बीजेपी पर तंज कसा।
तीसरे चरण के मतदान को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल देखने को मिल रही है प्रत्येक राजनीतिक दल वोटरों में अपनी छाप छोड़ने के लिए जनसभाओं से लेकर रोड शो कर मतदाताओं को अपने पक्ष में करते दिखाई दे रहे हैं उसी क्रम में समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इत्र और इतिहास की नगरी कन्नौज में  पहुंचकर सिद्ध पीठ बाबा गौरी शंकर मंदिर में माथा टेक मतदाताओं को समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के रूप में अपने लिए  जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की उसी क्रम में बजरिया शेखाना निवासी सैय्यद जावेद अली ,आनंदी दास मोहल्ला निवासी गुड्डू सक्सेना छिपट्टी मोहल्ला निवासी पंपी जैन एवं हरदेवगंज निवासी सुनील कुमार गुप्त उर्फ मुन्ना भैया के यहां पहुंचे जहां हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी से स्वागत किया उसके उपरांत सपा मुखिया केके इंटर कॉलेज मैदान में पहुंचकर प्रेस वार्ता कर भाजपा सरकार पर निशाना साधते दिखाई दिए ।

Leave a Comment