Follow Us

बीजेपी नेताओं के द्वारा समाजवादी पार्टी के समर्थकों पर मारपीट एवं झूठे मुकदमे दर्ज कराने को लेकर सपाइयों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

कन्नौज समाचार

इंडियन टीवी न्यूज जिला ब्यूरो धर्मेंद्र कुमार के साथ संतोष कुमार।

बीजेपी नेताओं के द्वारा समाजवादी पार्टी के समर्थकों पर मारपीट एवं झूठे मुकदमे दर्ज कराने को लेकर सपाइयों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

कन्नौज से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा बीजेपी के लोग सपाइयों का कर रहे उत्पीड़न।
अखिलेश यादव के पीडीए को एकजुट करने के आवाहन पर दलितों,पिछड़ों एवं अल्पसंख्यकों के बूथों पर मतदाताओं में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिला। समाजवादी पार्टी को मिले इस अपर जनसमर्थन से बौखलाए सत्ता पक्ष के नेता भाजपा सांसद सुब्रत पाठक वोटिंग वाले दिन से लगातार इन वर्ग के लोगों को निशाना बना कर अपने कार्यकर्ताओं को उकसाकर इनके साथ मारपीट करना एवं अपने सांसद पद की गरिमा का दुरुपयोग करके झूठे मुकदमे दर्ज कराने का काम कर रहे हैं।
जिलाधिकारी को दिए गए ज्ञापन में सपा के जिला अध्यक्ष कलीम खां ने कहा गुरसहाय गंज कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहनपुर रतनपुर में सांसद के भाई छोटू पाठक ने बूथ कैप्चरिंग करने की कोशिश की जब गांव वालों ने विरोध किया तो उनके साथ बदसलूकी कर गुरसहायगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया। ऐसा ही मामला गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गौरियापुर गांव का है जहां के रहने वाले पृथ्वीराज दोहरे को समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट डालने के कारण घर जय समय भाजपा समर्थकों द्वारा जातिसूचक गालियां देते हुए लाठी डंडों से पीटा गया।
वहीं तेरारगी में भाजपा समर्थक अजीत पांडेय के द्वारा जबरन बूथ पर कब्जा करने की कोशिश करने पर देवीपुर्वा के लोगों ने विरोध किया तो वोटिंग वाले दिन से गांव के लोगों को गाली गलौज कर गांव का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहा है। ऊक्त अजीत पांडेय के खिलाफ पूर्व में जिलाधिकारी महोदय से शिकायत की गई थी लेकिन कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की गई।
कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला लुधपुरी निवासी दलित समाज के शिवा कठेरिया को समाजवादी पार्टी का बूथ एजेंट बनना भारी पड़ गया।जिसको लेकर भाजपा नेता शिवकुमार ने जाति सूचक गालियां देते हुए सड़क पर गिरा कर मारपीट की गई जिसकी लिखित शिकायत सदर कोतवाली में की गई।
थाना इंदरगढ़ क्षेत्र के झाऊपुर्वा निवासी अनूप शाक्य को सकतपुर निवासी भाजपा नेता शेरू गुप्ता के द्वारा 4जून के बाद मारपीट एवं झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी दी जा रही है।
वहीं छिबरामऊ विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 136 के बूथ प्रभारी सचिन यादव से भाजपा नेता जीतू तिवारी के समर्थकों ने मारपीट की।
तिर्वा थाना क्षेत्र के ग्राम परसोहा बूथ संख्या 395 पर समाजवादी पार्टी के बस्ते पर पुलिस द्वारा लाठी चार्ज के दौरान सपा कार्यकर्ता संतराम राजपूत के हाथ की अंगुली टूट गई।
उक्त सात सूत्रीय मांगों को लेकर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष कलीम खां ने अपने कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
इस मौके पर पूर्व विधायक कल्यान सिंह दोहरे,आकाश शाक्य,पर्व विधायक छिबरामऊ अरविंद यादव,हसीब हसन, बऊवन तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment