Follow Us

वाराणसी भाजपा के बड़े नेता करेंगे ताबड़तोड़ सभाएं, आज से मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री सहित इन नेताओं का आगमन

Indian tv news /ब्यूरो चीफ. करन भास्कर चन्दौली उत्तर प्रदेश
चन्दौली :वाराणसी। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण को मथने के लिए भाजपा के बड़े नेता ताबड़तोड़ सभाएं करने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री सहित बड़े नेता का आगमन आज से शुरू हो चुका हैं।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार शाम बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद कैंट विधानसभा के लिए रवाना हो गए हैं । जहां वह जनसभा को सम्बोधित कर अन्तर्गत अस्सी घाट के लिए रवाना होंगे.

वहीं इसी बीच प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद अपने कार्यक्रम के लिए रवाना हो गई हैं ।

जबकि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 26 मई की शाम पांच बजे रोहनिया विधानसभा के सीरगोवर्धन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

उसी समय उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक कैंट विधानसभा अन्तर्गत रामनगर चौक पर एवं सायं सात बजे दक्षिणी विधानसभा के प्रहृलाद घाट स्थित आशीर्वाद वाटिका में जनसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय विदेश मंत्री डॉ. एस. जयशंकर दो दिनी दौरे पर 26 मई को यहां आयेंगे और पूर्वाह्न साढ़े 11 बजे सनबीम स्कूल वरूणा में आयोजित शिक्षाविदों एवं प्राइवेट स्कूलों के शिक्षकों के साथ आयोजित बैठक में शामिल होंगे। वे उसी दिन अपराह्न चार बजे कांची कामकोटि मंदिर में तमिल संगमम काशी की तरफ से आयोजित तमिल समाज के लोगों के साथ अनौपचारिक बैठक करेंगे।

जबकि सायं छह बजे बनारस क्लब कचहरी में सामाजिक संगठनों एवं क्लबों की तरफ से आयोजित ‘भारत राइज इन ग्लोबल डिप्लोमेसी’ कार्यक्रम में भाग लेंगे। तत्पश्चात रात्रि विश्राम करेंगे और दूसरे दिन पूर्वाह्न साढ़े 10 बजे दिल्ली प्रस्थान कर जायेंगे।

Leave a Comment