Follow Us

सहारनपुर शहर में गोल्ड किट्टी पार्टी चलाने वाले काव्य मंशा राम ज्वैलर्स शोरूम पर जमकर हुआ हंगामा

*👉सहारनपुर शहर में गोल्ड किट्टी पार्टी चलाने वाले काव्य मंशा राम ज्वैलर्स शोरूम पर जमकर हुआ हंगामा*

*👉 दिल्ली रोड स्थित वेलेंटीनो रेस्टोरेंट में लंबे समय से गोल्ड किटी पार्टी करा रहे काव्य मंशा राम ज्वेलर्स के सनी सिंघल पर लग रहे लोगो के करोड़ो रपए लेकर फरार होने के आरोप*

सहारनपुर से एक बड़ी खबर

बीती रात सराफा बाजार में काव्य मंशा राम ज्वेलर्स के शोरूम पर लोगों ने जमकर हंगामा काटा ।
शोरूम पर हंगामा कर रहे लोगों का आरोप था कि काव्य मंशाराम ज्वेलर्स के सनी सिंघल गोल्ड किटी के नाम पर लोगों से पैसा इकट्ठा कर महीनों से फरार है।
बीती रात लोगों को जानकारी लगी की दुकान के स्वामी महेश सिंघल दुकान खाली कर भाग रहे हैं जैसे ही लोगों को यह पता लगा तो लोगों का जमावड़ा दुकान पर लग गया लोगों ने महेश सिंघल को घेरकर जमकर हंगामा कांटा लोगों का आरोप है कि सनी सिंघल गोल्ड कमेटी और अन्य कमेटी के नाम पर लोगों से पैसा इकट्ठा कर महीनों से गायब है काफी समय से फोन बंद है अब उन्हें सूचना मिली थी की दुकान का सामान खाली करके भाग रहे हैं।
इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। सहारनपुर पुलिस ने बताया कि अभी तक उनके पास इसकी कोई शिकायत नहीं आई है शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी। आरोपी पक्ष के लोगों के बारे में जानने के लिए हमने काव्य मंशा राम के रिश्तेदार भाजपा नेता सुमित सिंघल से बात की तो उन्होंने बताया कि मेरी जानकारी में कुछ नहीं है ।
हां यह दुकान खाली कर कही नहीं जा रहे थे जो इन्होंने कमेटी डाली है लोग दबाव कर रहे हैं कि उसका इनाम आज ही दिया जाए जिस को लेकर दुकान में भीड़ लगी है। लेकिन उनका यह तर्क किसी के गले उतरने वाला नही है असल में सच क्या है ये सनी सिंघल के सामने आने पर ही साफ हो पाएगा।
लोगों ने इस पर सवाल उठाया है कि इनाम लेने के लिए सभी लोग एक ही दिन जमावड़ा कैसे लगा सकते हैं? जानकारी के मुताबिक
सनी सिंघल पिछले लंबे समय से महिलाओं को सोने चांदी का प्रलोभन देकर बड़ी किटी पार्टी का आयोजन दिल्ली रोड स्थित वेलेंटीनो में किया करता था। पिछले दिनों जब सनी सिंघल ने कमेटी डालने वालों का फोन उठाना बंद किया तो लोगों को शक ओर बढ़ गया कि वह पैसे लेकर भाग गया है कई कई दिन तक दुकान और घर के चक्कर काटकर थक हार चुके लोगों ने कल दुकान में जमावड़ा लगा दिया मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने दुकान पर अपने दो ताले भी लगाए हैं। रिपोर्ट रमेश सैनी सहारनपुर

Leave a Comment