Follow Us

पीजी कॉलेज सकलडीहा में 362 छात्रों को मिला टैबलेट टैबलेट प्रकार छात्रों के खिले चेहरे

पीजी कॉलेज सकलडीहा में 362 छात्रों को मिला टैबलेट टैबलेट प्रकार छात्रों के खिले चेहरे
Indian tv news /ब्यूरो चीफ. करन भास्कर चन्दौली उत्तर प्रदेश
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि मैं यहां से राजनीति शास्त्र में परास्नातक की डिग्री हासिल की महाविद्यालय हमारे लिए मंदिर और यहां की शिक्षक देवता है।
चन्दौली /सकलडीहा पीजी कॉलेज में कैबिनेट अनिल राजभर ने 362 छात्र-छात्राओं को टैबलेट का वितरण किया और वही कॉलेज और खेल मैदान में जल भराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए डीएम को भी अवगत कराया।

आपको चलें कि 30 साल पूर्व वर्ष 1994 में सकलडीहा पीजी कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष का चुनाव जीतने के बाद सोमवार को पहली बार कैबिनेट मंत्री के रूप में बतौर मुख्य अतिथि अनिल राजभर महाविद्यालय पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने अपने गुरुजनों कामंत्री अनिल राजभर ने अपने गुरुजनों का सम्मान करते हुए छात्र-छात्राओं को टेबलेट वितरण किया। कैबिनेट मंत्री ने कॉलेज के विकास और समस्या के निदान का भरोसा दिलाया।इस दौरान कालेज प्रशासन और छात्र- छात्राओं ने मंत्री को माला फूल,अंगवस्त्रम और स्मृति चिन्ह देकर जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि मैं यहां से राजनीति शास्त्र में परास्नातक की डिग्री हासिल की महाविद्यालय हमारे लिए मंदिर और यहां की शिक्षक देवता है 1994 में छात्र संघ अध्यक्ष का चुनाव जीतने के बाद मुझे यकीन नहीं था कि मैं यहां तक पहुंच पाउंगा ऐसा हमारे गुरुजन के आशीर्वाद से मुझेप्राप्त हुआ है। महाविद्यालय के विकास के लिए सदैव मेरा प्रयास रहेगा। महाविद्यालय और खेलग्राउंड में जल भराव की समस्या दूर होगी। महाविद्यालय से जो भी विकास का प्रस्ताव मिलेगा उसे पूरा करने का प्रयास करूंगा।बताते चलें कि वही महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर प्रदीप कुमार पांडेय और उप प्राचार्य डॉ प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि हमारे लिए यह गौरव का क्षण है कि हमारे महाविद्यालय का विद्यार्थी आज प्रदेश का कैबिनेट मंत्री है। महाविद्यालय के 362 छात्र-छात्राओं को टैबलेट दिया गया। टैबलेट पाकर उन सभी छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल गए। कार्यक्रम मेंमहाविद्यालय प्रशासन और छात्र नेताओं ने मंत्री का जबरदस्त स्वागत किया।इस मौके पर पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य शिवमंगल बियार, प्रोफेसर शमीम राइन, प्रोफेसर पवन कुमार ओझा, डॉक्टर राजेश यादव, मीडिया प्रभारी डॉक्टर अभय कुमार वर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Comment