Follow Us

पुलिस अधीक्षक, श्रीमति मृगाखी डेका द्वारा अभिनव पहल करते हुए

नरसिंहपुर धीरज विश्वकर्मा 

पुलिस अधीक्षक, श्रीमति मृगाखी डेका द्वारा अभिनव पहल करते हुए, बरमान क्षेत्र में नर्मदा नदी के तटों पर आने वाले श्रधालुओं की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए लिखवाए जा रहे संकेतक

जिले में बरमान में नर्मदा नदी के विभिन्न घाटों पर जिले एवं जिले के बाहर से अनेक श्रधालु दर्शन एवं स्थान करने हेतु आते है। लोगों के साथ हमेशा हादसे की संभावना बनी रहती है। कई बार गहरे पानी में जाने से अनेक लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है। बाहरे से आने वाले श्रधालुओं को नदी के घाटों के संबंध में संपूर्ण जानकारी न होने एवं इस समय नदियों में तेज बहाव की स्थिति बनी हुई है। इसके बाद भी लापरबाही के चलते श्रधालु हादशे का शिकार हो जाते है।

👉 *पुलिस अधीक्षक, श्रीमति मृगाखी डेका द्वारा अभिनव पहल करते हुए, बरमान क्षेत्र में नदी के तटों पर आने वाले श्रधालुओं की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए लिखवाए जा रहे संकेतक :-* जिले के बरमान में प्रतिदिन नर्मदा नदी में स्थान एवं दर्शन करने हेतु बड़ी संख्या में श्रधालुओं का आना-जाना होता है। श्रधालु किसी अप्रिय घटना का शिकार न हो इसको दृटिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक, श्रीमति मृगाखी डेका द्वारा अभिनव पहल करते हुए बरमान के विभिन्न घाटों में पेटिंग के माध्यम से संकेतक लगाए जा रहे है।

Leave a Comment