Follow Us

प्रेग्नेंट? रुबीना दिलैक का पोस्ट देख फैंस के मन में उठे सवाल, बोलें छोटा अप्पू या रूबी आ रही है

Pregnant? Seeing the post of Rubina Dilaik, the question arose in the mind of the fans, whether Chhota Appu or Ruby is coming

छोटी बहू, शक्ति और बिग बॉस जैसे शोज से फैन का दिल जीतने वालीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सोशल मीडिया भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फैंस उनसे जुड़े रहने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, जहां से उनकी पल-पल की खबर मिल जाती है। वहीं, एक्ट्रेस के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट ने इस वक्त सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा हुआ है। हर कोई फिलहाल रुबीना दिलैक की ही बातें करता नजर आ रहा है। फैंस के मन में कई बातें चल रही हैं ओर कई सवाल भी उठ रहे हैं। दरअसल, हाल ही में रुबीना ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो जितनी हॉट लग रही हैं उतनी ही क्यूट भी नजर आ रही हैं। आपको बता दें, ये एक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो है। पहले रुबीना ब्लैक कलर की सिंपल सी ड्रेस में नजर आती हैं फिर देखते ही देखते उनका लुक पूरी तरह बदल जाता है। रुबीना बाद में एक खूबसूरत पर्पल और व्हाइट कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। आपको बता दें, उन्होंने थाई-हाई स्लिट गाउन पर गोल्डन एसेसरीज पहन अपने लुक को ओर भी हाई लाइट किया। वीडियो में वो बेहद खुश होकर अपना लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। अब उन्हें देखकर फैंस एक तरफ उनकी खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं, तो वहीं, दूसरी तरफ हर कोई उनसे एक ही सवाल करता नजर आ रहा है। कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस को बधाई भी दी है। दरअसल, इस वीडियो को देखकर फैंस को अब ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।
उनके इस वीडियो को देखने के बाद प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हो गए हैं। इतना ही नहीं कुछ फैंस ने तो कमेंट सेक्शन में बधाइयों की झड़ी लगा दी है। एक यूजर ने कमेंट कर पूछा, अरे क्या आप प्रेग्नेंट हैं??? एक कमेंट आया, छोटा अप्पू या रूबी जल्द ही आ रहा है……। एक यूजर ने लिखा, रूबी अभि को बधाई। तो किसी ने सवाल किया, श्प्रेग्नेंट??श् एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, रूबीना प्रेग्नेंट लग रही है। तो कोई बोला, मुझे लगता है रूबी प्रेग्नेंट है। एक फैंस ने कमेंट किया, आपकी प्रेगनेंसी पर बधाई! हम बहुत खुश हैं!!!!!!!
अब सभी लोग एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कुछ ऐसे से रिएक्ट कर रहे हैं। हालांकि, रुबीना ने अभी तक ये अनाउंस नहीं किया है कि वो प्रेग्नेंट हैं और न ही उन्होंने लोगों के कयासों पर अपनी कोई सफाई दी है। आपको बता दें, रुबीना दिलैक की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में सभी लोग अब उनकी प्रेगनेंसी के ही चर्चे कर रहे हैं। अब देखना होगा कि एक्ट्रेस कब इसपर अपनी चुप्पी तोड़ती हैं।

Leave a Comment