Follow Us

लोकतंत्र के महापर्व पर लोगों में भारी उत्साह देखा गया सामान्य

इंडियन टीवी न्यूज़ मंडला– लोकतंत्र के महापर्व पर लोगों में भारी उत्साह देखा गया सामान्य मतदाता हो या दिव्यांग नवोदित मतदाता हो या उम्रदराज सभी ने इस महापर्व में उत्साह के साथ अपनी भागीदारी की। सुबह सात बजे से ही मतदान केंद्रों पर मतदाता पहुचने लगे धीरे- धीरे लम्बी कतारों का लगना शुरू हो गया जिला प्रशासन की चुस्त दुरुस्त व्यवस्था में शांति पूर्ण मतदान का सपना पूरा किया गया वही शासन द्वारा मतदान के क ई दिनों पहले से मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के विभिन्न कार्यक्रम चलाये गये उनका भी सकारात्मक असर देखने को मिला और मंडला में मतदान का प्रतिशत 75 प्रतिशत तक पहुँच गया। मंडला कलेक्टर के साथ सभी अधिकारी लगातार मतदान केंद्रों का भ्रमण करते रहे और व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते रहे।
नये मतदाताओं में भारी उत्साह -पहली वार मतदान कर रहे युवा वर्ग में भारी उत्साह देखा गया और नये युवाओं ने मतदान के महत्व को समझते हुये भारी संख्या में मतदान किया।

मंडला से व्युरो चीफ नवीन जैन from Naveen Jain ki

इंडियन टीवी न्यूज़ मंडला- लोकतंत्र के महापर्व पर लोगों में भारी उत्साह देखा गया सामान्य मतदाता हो या दिव्यांग नवोदित मतदाता हो या उम्रदराज सभी ने इस महापर्व में उत्साह के साथ अपनी भागीदारी की। सुबह सात बजे से ही मतदान केंद्रों पर मतदाता पहुचने लगे धीरे- धीरे लम्बी कतारों का लगना शुरू हो गया जिला प्रशासन की चुस्त दुरुस्त व्यवस्था में शांति पूर्ण मतदान का सपना पूरा किया गया वही शासन द्वारा मतदान के क ई दिनों पहले से मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के विभिन्न कार्यक्रम चलाये गये उनका भी सकारात्मक असर देखने को मिला और मंडला में मतदान का प्रतिशत 75 प्रतिशत तक पहुँच गया। मंडला कलेक्टर के साथ सभी अधिकारी लगातार मतदान केंद्रों का भ्रमण करते रहे और व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते रहे।
नये मतदाताओं में भारी उत्साह -पहली वार मतदान कर रहे युवा वर्ग में भारी उत्साह देखा गया और नये युवाओं ने मतदान के महत्व को समझते हुये भारी संख्या में मतदान किया।

मंडला से व्युरो चीफ नवीन जैन from Naveen Jain

Leave a Comment