Follow Us

भरूच लोकसभा प्रत्याशी मनसुख वसावा के चुनाव अभियान की शुरुआत सीगम में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन से हुई।

भरूच जिला जंबूसर
भरूच लोकसभा प्रत्याशी मनसुख वसावा के चुनाव अभियान की शुरुआत सीगम में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन से हुई। जंबूसर तालुका के सीगाम में एक कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें विधायक डीके स्वामी, विजय स्वामी, जिला अध्यक्ष मारुतिसिंह अटोदरिया, प्रभारी हर्षदभाई मौजूद रहे।

मनसुखभाई वसावा का स्वागत सांगडी के आदिवासी भाईयों ने फूल और तीर कामथ तथा सीगम यादव समाज द्वारा तलवार से किया गया।

प्रतिभागियों ने अपने भाषण में कहा कि रोजगार बढ़ा है और गरीबी कम हुई है.भाजपा सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं लागू की जा रही हैं. जिसका अंतिम व्यक्ति ने लाभ उठाया है। भरूच जिले में सबसे ज्यादा विकास कार्य जंबूसर विधानसभा में हुए हैं. और मनसुखभाई विविधता में एकता में विश्वास करते हैं। लोकलाडिला प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने जो कहा वह सब किया है।अखंड भारत का जो सपना सरदार वल्लभ भाई पटेल ने देखा था वह समग्र रूप से भारतीय जनता पार्टी के अलावा कोई भी देश को विश्व में विकास की कतार में खड़ा नहीं रख सकता देश का विकास हो और देश को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए भाजपा काम कर रही है। जो राम मंदिर निर्माण, धारा 370, जनहित के कानून, राष्ट्रहित,पिछली सरकारों में भारत की सीमाएँ सुरक्षित नहीं थीं। देश विरोधी गतिविधियां हो रही थीं, विदेशी फंड से देश को तोड़ने का काम किया जा रहा था, जबकि देश की आंतरिक और बाहरी सुरक्षा की जिम्मेदारी भाजपा के हाथ में थी. हर कोई विकास के नारे के साथ काम कर रहा था. सहित भाजपा सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करते हुए उपस्थित लोगों ने कहा कि पारदर्शी प्रशासन ही रामराज्य कहलाता है. आने वाले दिनों में महिलाओं, गरीबों के उत्थान के लिए विदेशी ताकतों के साथ व्यापार उद्योग समझौते होंगे और जंबूसर विधानसभा क्षेत्र में उद्योग लगेंगे, कौशल विकास केंद्र, उन्नत आईटीआई शुरू होंगे जिससे स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा। प्रधानमंत्री के भारत को आत्मनिर्भर बनाने के संकल्प को पूरा करना है। यह कहा गया था। सदर सम्मेलन में तालुका पंचायत अध्यक्ष नितिनभाई पटेल, तालुका अध्यक्ष बालूभाई गोहिल, महासचिव बलवंतसिंह पढियार, एपीएमसी अध्यक्ष विरलभाई मोरी सहित तालुका नेता, कवि जिला पंचायत नेता सहित बड़ी संख्या में भाई-बहन उपस्थित थे।

जोऽस….

सीगाम में एक भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया, जहां आम आदमी पार्टी के भरूच जिले के संयुक्त सचिव धर्मेशभाई पंड्या और साथी मित्र शंकरलाल प्रजापति, दीनाबेन मेहता, जंगिया तालुका कांग्रेस कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष संजयभाई गांधी औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हुए, और उपस्थित लोगों ने उनका स्वागत किया। मनसुखभाई वसावा. उन्होंने मान लिया कि वे बीजेपी के रंग में रंग गए हैं. इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों का स्वागत किया गया।

Leave a Comment