Follow Us

संचालन समिति व कोर कमेटी की बैठक हुई सम्पन्न

संचालन समिति व कोर कमेटी की बैठक हुई सम्पन्न सोनभद्र समाचार
ब्यूरो चीफ नंदगोपाल पांण्डेय

सोनभद्र। को भाजपा केन्द्रिय चुनाव कार्यालय (80)लोकसभा राबर्ट्सगंज पर लोकसभा संचालन समिति व कोर कमेटी की बैठक सम्पन्न हुयी बैठक मे बतौर मुख्यअतिथि लोकसभा चुनाव प्रदेश सह प्रभारी संजय भाटिया मौजूद रहे। बैठक का शुभारंम्भ पं0 दीनदयाल उपाध्याय व डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया।
बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष नन्दलाल जी व संचालन जिला महामंत्री कृष्णमुरारी गुप्ता ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यअतिथि संजय भाटिया जी ने चुनाव संचालन समिति के विभिन्न विभागों के संयोजक व सह संयोजको से उनके कार्याे के बारे में विस्तृत जानकारी लिया व आगे कि चुनावी रणनीति के विषय पर मार्गदर्शन व कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने जो लक्ष्य रखा है उसको प्राप्त करने के लिए हम सभी कार्यकर्ताओं को यह भूल जाना पडे़गा कि प्रत्याशी कौन है किस सहयोगी दल से है किस जाति बिरादरी का है हमको तो सिर्फ कमल के फुल को ही अपना प्रत्याशी मानकर लोकसभा के सभी बूथों को जीतना है तभी जाकर 400 पार का लक्ष्य प्राप्त होगा और पुनः तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व मे बनेगी। यह चुनाव राष्ट्रहित के लिए लड़ा जा रहा है जब देश मे मजबूत सरकार रहती है, तो कठिन से कठिन निर्णय भी आसानी से हो जाते है जिसका प्रमाण अभी बिते हुए समय मे हम सभी को देखने को मिला है, विपक्षियों द्वारा लगातार आरक्षण के मुद्दे पर भ्रम फैलाया जा रहा है ेिक भाजपा आरक्षण को समाप्त कर देगी लेकिन हमारे प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री जी द्वारा लगातार स्पष्ट किया जा रहा है कि आरक्षण कभी खत्म नही होगा। अतः हम सभी को भी विपक्षियों द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम को जनता के बीच मे जाकर बताना होगा।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष नन्दलाल ने आये हुए अतिथियों व कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट व धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को संचालन समिति मे जो भी कार्य मिले है उसको तन्मयता से करना होगा अपने अपने कार्यो की समीक्षा स्वयं करनी होगी और आप सभी कार्यकर्ताओं के बल पर पुनः एक बार लोकसभा राबर्ट्सगंज में जीत का परचम लहरायंेगे।
बैठक मे मुख्यरुप से उत्तर प्रदेश सरकार राज्यमंत्री संजीव कुमार गोंड, लोकसभा प्रभारी रामप्रकाश दूबे, लोकसभा संयोजक अमरेश पटेल, जिला प्रभारी अनिल सिंह, रुबी प्रसाद, धर्मवीर तिवारी, अजीत रावत, जिला महामंत्री रामसुन्दर निषाद, जीत सिंह खरवार, ओमप्रकाश दूबे, रमेश पटेल रामनिवास तोमर, कैलास तिवारी, विधानसभा संयोजक कैलास बैसवार, उमेश सिंह, शितला आचार्य, सोना बच्चा अग्रहरी, अनूप तिवारी, बृजेश श्रीवास्तव सहित लोकसभा के सभी विधानसभाओं के प्रभारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Comment