Follow Us

एस.एस.सी में शेठ एम.एन.हाईस्कूल, पाटन का परिणाम गौरवान्वित

•एस.एस.सी में शेठ एम.एन.हाईस्कूल, पाटन का परिणाम गौरवान्वित

•विद्यालय के कुल 5 विद्यार्थियों ने A1 ग्रेड तथा 13 विद्यार्थियों ने A2 ग्रेड प्राप्त किया

•इस वर्ष शेठ एम.एन. हाईस्कूल कक्षा 10वीं का परिणाम 70.30% रहा अर्थात पिछले वर्ष की तुलना में 23% अधिक परिणाम

•कक्षा 10 में युग पटेल 99.35 पीआर और ए1 ग्रेड के साथ पहले स्थान पर रहे, रावल मिहिर 99.28 पीआर और ए1 ग्रेड के साथ दूसरे स्थान पर रहे, जबकि बुलचंदानी युवराज 98.36 पीआर और ए1 ग्रेड के साथ स्कूल में तीसरे स्थान पर रहे

•उत्तर गुजरात युवक मंडल के अध्यक्ष मा. डॉ.जे.के.पटेल साहब रिजल्ट के समय विशेष रूप से उपस्थित थे और उन्होंने छात्रों को बधाई दी।

पाटन/गुजरात : पीनल नील कुमार

पाटन के शेठ एम.एन हाईस्कूल के बच्चे, पाटन शहर के सबसे पुराने, शिक्षा और पाठ्येतर गतिविधियों में निरंतर अग्रणी और शिक्षा की ज्योत को निरंतर जलाए रखने वाले, पाटन के शेठ एम.एन हाईस्कूलके बच्चे माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा चालू वर्ष के लिए आयोजित परीक्षा में आज विद्यालय को उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त करने पर गर्व है।
इस वर्ष माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित बोर्ड सार्वजनिक परीक्षा का परिणाम आज घोषित कर दिया गया।  इसमें हमारे विद्यालय शेठ एम एन हाईस्कूल का 10वीं कक्षा का परिणाम 70.30% गौरवपूर्ण रहा।
हमारे स्कूल के छात्र पटेल युग अश्विनभाई ने कक्षा 10 में 99.35 पीआर और ए1 ग्रेड के साथ स्कूल में पहली रैंक हासिल की है, रावल मिहिर चंद्रकांतभाई ने 99.28पीआर और ए1 ग्रेड के साथ दूसरी रैंक हासिल की है, जबकि बुलचंदा के युवराज पंकज कुमार ने 98.36पीआर और ए1 ग्रेड के साथ स्कूल में तीसरी रैंक हासिल की है। श्रेणी।

हमारे विद्यालय के कुल 5 विद्यार्थियों को A1 ग्रेड तथा 13 विद्यार्थियों को A2 ग्रेड प्राप्त हुआ*
परिणाम के दिन उत्तर गुजरात युवा मंडल के माननीय अध्यक्ष श्री डॉ. जेके पटेल, जो हमारे मार्गदर्शक हैं, और मंडल से दिनेशभाई पटेल विशेष रूप से उपस्थित थे।  उन्होंने विद्यार्थियों को पैंडल खिलाकर और मुंह ममीठा करके बधाई दी।

उत्कृष्ट विद्यालय परिणाम प्राप्त करने पर श्री डॉ. जे.के. पटेल साहबने स्कूल के उत्साही प्राचार्य धनराज भाई ठक्कर और छात्रों को तैयारी कराने वाले सभी शिक्षकों को भी बधाई दी।

विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री धनराजभाई ठक्कर ने भी विद्यालय के गौरवपूर्ण परिणाम के लिए सभी विद्यार्थियों एवं विद्यालय परिवार को बधाई दी।

पाटन गुजरात से पीनल नील कुमार की खास रीपोर्ट

Leave a Comment