Follow Us

चन्दौली ब्यूरो चीफ. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवम वाराणसी लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय की मुश्किलें कम नहीं

चन्दौली ब्यूरो चीफ. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवम वाराणसी लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। एक तरह जहां अजय राय को हाईकोर्ट से गैंगस्टर मामले में झटका मिला है, तो वही पीएम मोदी पर आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है।

वही अजय राय ने शासन – प्रशासन की मिली भगत से खुद को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया हैं। दरअसल अजय राय के ऊपर दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में चल रहे ट्रायल के दौरान मुकदमे को रद्द करने की याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। अजय राय के ऊपर वर्ष 2010 में वाराणसी के चेतगंज थाने में बलवा, मारपीट आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसे बाद में गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। यह मामला स्पेशल जज भ्रष्टाचार निवारण वाराणसी की अदालत में लंबित है।

वैक्सीन मामले में पीएम मोदी को हत्यारा बताए जाने पर मिली नोटिस

वाराणसी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी अजय राय के द्वारा कोविड सील्ड वैक्सीन मामले को लेकर पीएम मोदी को हत्यारा बताए गया। मीडिया को दिए इंटरव्यू में अजय राय ने कंपनी के लोगो के साथ पीएम मोदी पर भी आरोप लगाया गया और सभी को देश की जनता के जान से खिलवाड़ करने के साथ वैक्सीन से मारने वालो की जिम्मेदारी पीएम मोदी को देते हुए उन्हें हत्यारा बताया। ऐसे में बीजेपी काशी क्षेत्र के विधि प्रकोष्ठ के संयोजक शशांक त्रिपाठी ने इस बयान को हेट स्पीच बताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत किया। चुनाव आयोग ने शिकायत मिलने पर कांग्रेस के प्रत्याशी अजय राय को नोटिस देते हुए अपना जवाब 27 मई तक देने के लिए कहा है।

अजय राय ने पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट को बताया बनारसियों के निजता का हनन

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट देश के पहले पब्लिक ट्रांसपोर्ट रोपवे पर सवाल खड़ा किया है। अजय राय ने इसे बनारस के लोगो के निजता का हनन बताते हुए कहा कि बनारस के लोगो के घरों के ऊपर से रोपवे जाएगा और लोग वीडियो और फोटो बनाएंगे। बनारस के लोगो के निजता का यह हनन होगा और आए दिन बनारस के घरों में पारिवारिक लड़ाई बढ़ेगी। ऐसे में वाराणसी में रोपवे की जगह अगर सरकार को पब्लिक ट्रांसपोर्ट बनाना था, तो मैट्रो बनना चाहिए था। वही अजय राय ने दिल्ली में कांग्रेस के प्रत्याशी कन्हैया कुमार को थप्पड़ जड़ने के मामले में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के लोग कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए है, यही वजह है कि अब बीजेपी के लोग मारपीट पर उतारू हो गए है।

Leave a Comment