Follow Us

कोलकाता में मोदी का मेगा रोड शो आज

कौशिक नाग-कोलकाता

कोलकाता में मोदी का मेगा रोड शो आज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को कोलकाता में मेगा रोड शो करेंगे. प्रदेश भाजपा की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार, श्यामबाजार फाइव प्वाइंट क्रॉसिंग से शिमला स्ट्रीट स्थित स्वामी विवेकानंद के आवास तक आयोजित होने वाले रोड शो का थीम ‘बंगालीर मोने मोदी’ रखा गया है. भाजपा ने इस रोड शो में दो लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने की योजना बनायी है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को कोलकाता में मेगा रोड शो करेंगे. प्रदेश भाजपा की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार, श्यामबाजार फाइव प्वाइंट क्रॉसिंग से शिमला स्ट्रीट स्थित स्वामी विवेकानंद के आवास तक आयोजित होने वाले रोड शो का थीम ‘बंगालीर मोने मोदी’ रखा गया है. भाजपा ने इस रोड शो में दो लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने की योजना बनायी है. बताया गया है कि करीब दो किलोमीटर लंबे इस रोड शो के बीच 40 मंच तैयार किये जायेंगे, जहां बंगाल की संस्कृति के अनुसार पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए पारंपरिक छऊ नृत्य, कीर्तन, रबींद्र संगीत सहित अन्य कार्यक्रम होंगे. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में एक जून को राज्य की नौ सीटों पर वोट डाले जायेंगे.

बताया गया कि प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को बारासात लोकसभा क्षेत्र के अशोकनगर व जादवपुर सीट अंतर्गत बारुईपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह मंगलवार की शाम महानगर में रोड शो करेंगे. वहीं, अपने दौरे में पीएम मोदी बागबाजार स्थित मां शारदा के आवास पर भी जायेंगे और उन्हें नमन करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी 29 मई को भी यहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. बुधवार को वह दक्षिण 24 परगना जिले के मथुरापुर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैली करेंगे.

गौरतलब है कि अंतिम चरण में दमदम, बारासात, बशीरहाट, कोलकाता उत्तर, कोलकाता दक्षिण, डायमंड हार्बर, जादवपुर, जयनगर व मथुरापुर लोकसभा सीट पर मतदान होगा.

Leave a Comment