Follow Us

तांत्रिक बाप-बेटे ने कई परिवारों को भूत बाधा के नाम पर डराया

खबर नरसिंहपुर
धीरज विश्वकर्मा
मो -9111399908

*तांत्रिक बाप-बेटे ने कई परिवारों को भूत बाधा के नाम पर डराया, कई के घरों में हो गई मौत, पूजा पाठ के नाम पर ठग लिये 64 लाख रुपए*

एंकर-

नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा में 28 जून को जन्डेल सिंह कौरव (52) ने थाने में आवेदन देकर अपने साथ छल कपट के नाम पर 14 लाख 68 हजार रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया। यह आरोप यशवंत केशवराज प्रजापति पर लगाया गया। इन आरोपों के मुताबिक आरोपियों ने भूतबाधा से डराकर और फिर उसे दूर करने के नाम पर उनसे यह ठगी की है
नरसिंहपुर तांत्रिक बाप-बेटे ने कई परिवारों को भूत बाधा के नाम पर डराया, कई के घरों में हो गई मौत, पूजा पाठ के नाम पर ठग लिये 64 लाख रुपए
तांत्रिक ने जिन लोगों को डराया उनके घर में मौतें हुईं और फिर आगे ऐसा न हो इसके लिए पूजा पाठ करवाने का दबाव बनाया और ले लिए रुपए।
तांत्रिक बाबा ने झाड़ फूंक और भविष्य की अनहोनी टालने के नाम पर के 7 लोगों से 64 लाख रुपए ठग लिया। हालांकि अब तांत्रिक पुलिस के शिंकजे में है । पुलिस ने इन्हें रिमांड पर लेकर बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं।
जिले के गाडरवारा में 28 जून को जन्डेल सिंह कौरव (52) ने थाने में आवेदन देकर अपने साथ छल कपट के नाम पर 14 लाख 68 हजार रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया। यह आरोप यशवंत केशवराज प्रजापति पर लगाया गया। इन आरोपों के मुताबिक आरोपियों ने भूतबाधा से डराकर और फिर उसे दूर करने के नाम पर उनसे यह ठगी की है।

*डर के सहारे बनाया शिकार*
रिपोर्ट के मुताबिक आवेदन जन्डेल कौरव ने बताया कि उसके चचेरे भाई राजा कौरव एक हादसे में घायल हो गए थे और इसके बाद उनकी तबियत सुधर नहीं रही थी। उन्हें ठीक करने के लिए उन्होंने एक तांत्रित से भी संपर्क किया। ये तांत्रिक गुरूजी के नाम से पहचाने जाने वाले डॉ. यशवंत प्रजापति थे। जिन्होंने राजा कौरव पर भूत बाधा बताई और विशेष पूजा करने को कहा। प्रजापति ने उन्हें डराया कि अगर एक हफ्ते में उनके लिए पूजा न करवाई गई तो राजा की मौत हो जाएगी। आवेदन में जन्डेल कौरव ने बताया कि तांत्रिक की बात को अनदेखा अनसुना कर दिया किंतु एक सप्ताह के भीतर राजा कौरव की मृत्यु हो गई। इसके बाद फिर तांत्रिक यशवंत प्रजापति के पास दिसम्बर 2023 में गए तब तांत्रिक यशवंत प्रजापति ने बोला कि मेरे कहे अनुसार नहीं चलोगे तो मारे जाओगे। मुझसे पूजा पाठ करवाओ नहीं तो 3 दिन के भीतर तुम्हारे छोटे भाई की लड़की सुषमा कौरव की मृत्यु हो जाएगी। पूजा पाठ के लिए तांत्रिक यशवंत प्रजापति ने 14 लाख 68 हजार रूपये नगद पूजा के रखना पड़ेगा। जिसमें से 68 हजार रूपये पूजा पाठ में खर्च हो जाएगें तथा 14 लाख वापस कर दिये जाएंगे। जब जन्डेल ने कहा कि उसके पास इतने पैसे नहीं हैं बोले तो तांत्रिक ने पूजा पाठ करने से मना कर दिया।
जिसके तीन दिन में छोटे भाई की लड़की के द्वारा फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई, तब यह लोग घबराकर तांत्रिक के पास पहुँचे और तांत्रिक ने बताया कि तुम्हारे परिवार में भूत प्रेत की बाधाएँ हैं। जल्दी पूजा पाठ नहीं करवाओगे तो इस बार 3 माह में तुम्हारी एवं तुम्हारे दोनों बेटे सोमलेश कौरव और कमलेश कौरव की मृत्यु हो जायेगी।
डर के कारण पैसों की व्यवस्था करके 23 दिसम्बर 2023 को पीड़ित परिवार के लोग 14 लाख 68 हजार रूपये लेकर तांत्रिक के घर गए तब तांत्रिक यशवंत प्रजापति और उसके बेटे केशवराज प्रजापति ने यह पैसे अपने घर में बने देवी के स्थान पर रख दिये। उसके बाद तांत्रिक यशवंत प्रजापति एवं उसका बेटा केशव राज उर्फ अमन प्रजापति दोनों प्रार्थी के घर आये पूजा पाठ की और बोले अब कोई समस्या नहीं हैं। जब इन लोगों ने पूजा में रखे 14 लाख रूपये वापस माँगे तो तांत्रिक यशवंत प्रजापति ने कहा कि अभी 6 महीने पैसों को देवी के स्थान पर रहने दो नहीं तो बाधाएँ वापस लौट सकती है और अब छह महीने बाद 5 जून 2024 को तांत्रिक यशवंत प्रजापति के घर पैसे वापस लेने गए तो तांत्रिक के घर ताला लगा हुआ था।
तांत्रिक बाबा ने झाड़ फूंक और भविष्य की अनहोनी टालने के नाम पर के 7 लोगों से 64 लाख रुपए ठग लिया। हालांकि अब तांत्रिक पुलिस के शिंकजे में है । पुलिस ने इन्हें रिमांड पर लेकर बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं।

Leave a Comment