Follow Us

शहाबुद्दीन का बरकट्ठा में मौत सड़क हादसे में हुई थी एस.पी व डी.सी ने दिए जानकारी

नरेश सोनी हजारीबाग संवाददाता।

शहाबुद्दीन का बरकट्ठा में मौत सड़क हादसे में हुई थी एस.पी व डी.सी ने दिए जानकारी ।

हजारीबाग. बरकट्ठा में संदिग्ध स्थिति में शहाबुद्दीन के शव का पुलिस ने बरामद किया था, जिसे मोब लिंचिंग की घटना बताई जा रही थी। इस संदिग्ध मौत पर जिला प्रशासन ने जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर स्पष्ट किया है कि उसकी मौत सड़क दुर्घटना में हुई थी। हजारीबाग उपयुक्त नैंसी सहाय और पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार सिंह ने संयुक्त प्रेस वार्ता कर इस बात की जानकारी दी है।

बरकट्ठा में हुआ शहाबुद्दीन की मौत का खुलासा ।

हजारीबाग उपयुक्त नैंसी सहाय ने इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए कहा कि जिला के बरकट्ठा थाना के बसरामों में शहाबुद्दीन पिता महदली मियां, ग्राम-रघुनियाडीह,थाना-जयनगर, जिला-कोडरमा बच्चों को पढ़ाने तथा मस्जिद में इमामत करते थे। दिनांक 30 जून को मृतक शहाबुद्दीन बरकट्ठा के ग्राम-बसरामों से अपने मोटरसाईकिल JH10F- 9434 से अपना घर ग्राम-रघुनीयाडीह जा रहे थे। जाने के कर्म में बरकट्ठा थाना अंतर्गत ग्राम- छुतहरि-कटिया पक्की सड़क के पास समय करीब 08:10 बजे सुबह अनियंत्रित होकर मोटरसाईकिल से गिर गये और उनके सिर में चोट लगने के कारण गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

घटना में अनिता देवी भी घायल हुई थी ।

बरकट्ठा थाना प्रभारी और गश्ती दल के सहयोग से गंभीर रूप से जख्मी शहाबुद्दीन को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र, बरकट्ठा पहुंचाया गया ले जाया गया, जहां चिकिस्सकों ने मृत घोषित कर दिया। महिला अनिता देवी को भी बरकठा पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पहुंचाया जा रहा था, लेकिन उक्त महिला घर पर इलाज करने की बात कह कर चल गई।

इस घटना में कुछ विडियों फुटेज का हवाला देते हुए मृतक के पत्नी ने दो जूलाई को मारपीट कर हत्या करने की बात बताते हुए लिखित आवेदन बरकट्ठा थाना को दिया था। आवेदन के अधार पर बरकट्ठा थाना में दो जुलाई को ही कांड संख्या-138/24 धारा-103 (2) बीएनएस के तहत कांड दर्ज किया गया। अनुसंधान के क्रम में अब तक यह बात कहीं से भी हत्या के संबध में कोई साक्ष्य नहीं पाया गया है। पोस्टमार्टम रिर्पोट में मृतक की सड़क एक्सीडेंट से मौत बतायी गयी है।

Leave a Comment