Follow Us

जल सहिया संघ ने विधायक अंबा का जताया आभार, रंग गुलाल लगाकर साझा की खुशियां

नरेश सोनी इंडियन टीवी न्यूज ब्यूरो चीफ हजारीबाग।

विभिन्न संघ की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से की थी निवेदन, धरना स्थल भी पहुंची थी विधायक अंबा प्रसाद।

हजारीबाग: बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने कल हुए कैबिनेट के बैठक से निकल कर आए महत्वपूर्ण फैसलों पर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं कैबिनेट के सभी माननीय मंत्रियों का आभार व्यक्त किया है।

वहीं शनिवार को जल सहिया संघ ने विधायक अंबा प्रसाद का आभार व्यक्त किया इस दौरान रंग गुलाल लगाकर एवं फूलमाला पहनाकर विधायक अंबा प्रसाद का धरना स्थल में भव्य स्वागत किया गया। विधायक के द्वारा लगातार इस मामले को विधानसभा में रखने , कई बार मुख्यमंत्री से वार्ता करने , विभाग के मंत्री से फाइल को आगे बढ़ाने में सकारात्मक सहयोग पर जल सहीया संघ ने विधायक का आभार व्यक्त किया है।

विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि सरकार के द्वारा सभी की जन आकांक्षाओं को पूरा करने का कार्य किया जा रहा है। कल हुए कैबिनेट के बैठक में आम जनमानस से जुड़े कई महत्वपूर्ण मसलों पर कैबिनेट की मुहर लगी है, लोगों का बिजली बिल माफी हुआ है, 200 यूनिट बिजली मुफ्त करने की मांग मेरे द्वारा पूर्व में ही विधानसभा में की गई थी जिसके बाद यह कार्य सफल हो पाया है। वहीं गरीबों के बकाया बिजली बिल को भी हमारी सरकार ने माफ किया है। आगे विधायक ने कहा कि विगत दिनों धरना प्रदर्शन कर रहे जल सहिया स्वास्थ्य सहीया एवं मुखिया संघ के लोगों से मुलाकात कर उनकी मांगों को पूरा करने हेतु माननीय मुख्यमंत्री से वार्ता करने की बात कही थी जिस पर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से सार्थक वार्ता करने के पश्चात अंततः यह मामला कैबिनेट में गया और इसमें स्वीकृति प्रदान हुई।

अंबा प्रसाद ने कहा कि आगामी दिनों मे और भी महत्वपूर्ण फैसला हमारी सरकार लेने का कार्य करेगी जिससे आम जनमानस का जीवन सुगम होगा।

Leave a Comment