Follow Us

सिवनी से वाहिद खान की रिपोर्ट दिनेश राय मुनमुन एवं भाजपा नेता बजा रहे थे तालियां

सिवनी से वाहिद खान की रिपोर्ट

दिनेश राय मुनमुन एवं भाजपा नेता बजा रहे थे तालियां अपमानजनक कविता सुनाने वाले बच्चे को विधायक दिनेश राय दे रहे शाबाशी

भाजपा के नेता अपने स्वार्थ के लिए एक ओर तो महात्मा गांधी जी की पूँजा करते है दूसरी और गांधी जी को अपमानित करने का भी काम करते है, भाजपा नेता सिर्फ राजनैतिक नफा-नुकसान के हिसाब से किसी भी महापुरुष का अपमान करने से बाज नही आते।

विकास यात्रा के समापन्न के अवसर पर कबीर वार्ड डूण्डासिवनी के सीएम राइज विद्यालय में स्कूल के बच्चे से इस तरह की कविता सुनवाई गयी। जिसमें गांधी जी के प्रति दुष्प्रचार झूठी बाते भरी हुई थी।सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन, भाजपा के नेता,अधिकारी, शिक्षक सभी महात्मा गांधी जी को अपमानित करने वाली कविता पर बच्चें को शाबासी दे रहें थे, बार बार तालियाँ बजा रहें थे। सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन ने तो बच्चे को पुरस्कृत भी किया। देश की आजादी में अपने बलिदान देने वाले महापुरूषों के बारे में स्कूल के बच्चों को इस तरह गलत इतिहास बताकर भाजपा के नेता और उसी विचारधारा के शिक्षक लोगो को क्या संदेश देना चाहते है यह समझ से परे है। मोदी जी और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा गांधी जी की जयंती और पुण्यतिथि पर ससम्मान श्रद्धांजलि जाती है। वही सिवनी के विधायक दिनेश राय और भाजपा नेता गांधी जी को अपमानित करने वाली कविता पर बड़े ही उत्साहितनजर आयें। बीजेपी नेताओं का यह दोहरा चरित्र देश के लिए घातक है।
विडियों वायरल होने के बाद जिला कांग्रेस कमेटी सिवनी द्वारा जिला कलेक्टर से ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि पूज्य बापू महात्मा गांधी जी को अपमानित करने वाली कविता बच्चो से सुनाने वाले शिक्षक को तत्काल निलंबित किया जाए। इस तरह की घटना शासकीय विद्यालयों में दोबारा न हो, सभी विद्यालयों को आदेश जारी करें।

Leave a Comment