Follow Us

अब 9 जुलाई को शिया कॉलेज में शैक्षिक सम्मेलन होगा

Shia College

इमामिया एजुकेशनल ट्रस्ट द्वारा पुरस्कार वितरण कार्यक्रम

लखनऊ,05 जुलाई 2023 (यूएनएस)। इमामिया एजुकेशनल ट्रस्ट के महासचिव मौलाना अली हुसैन कुम्मी ने बताया कि इमामिया एजुकेशनल ट्रस्ट द्वारा आयोजित शैक्षिक सम्मेलन एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम रविवार 9 जुलाई को शाम 4 बजे आसफी इमामाबाद हुसैनाबाद लखनऊ में आयोजित किया जाना था। अब यह 9 जुलाई को शाम 4 बजे शिया पीजी कॉलेज, विक्टोरिया स्ट्रीट, लखनऊ में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बारिश के कारण सिर्फ आयोजन स्थल बदला गया है और तारीख और समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है.
उन्होंने कहा कि शैक्षिक सम्मेलन में 900 विद्यार्थियों के बीच लॉटरी निकाल कर कई बड़े पुरस्कार और कई बुद्धिजीवियों को सम्मानित किया जायेगा. सम्मेलन में कई गणमान्य व्यक्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। मौलाना क्यूमी ने कहा कि इस अवसर पर ईरान, इराक और कर्बला के पवित्र स्थानों की तीर्थयात्रा के लिए एक ड्रा भी निकाला जाएगा, जिसके टोकन ट्रस्ट के कार्यालय से प्राप्त किए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि स्थान परिवर्तन के कारण माननीय अतिथियों एवं छात्र-छात्राओं को सूचित कर दिया गया है, परन्तु जिनको सूचना नहीं मिली है, वे इस सूचना को पर्याप्त समझकर शिया कॉलेज, विक्टोरिया स्ट्रीट, लखनऊ में समय से उपस्थित हों। ट्रस्ट का यह फैसला खराब मौसम के कारण लिया गया है.
संयोजक मुहम्मद अफाक ने यह जानकारी देते हुए राजनीतक सामाजिक लोगों एवं छात्र छात्रों छात्राओं को हुई परेशानी के लिए खेद व्यक्त किया।

Leave a Comment