Follow Us

लोकसभा चुनाव में भी बनेगा खुरई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की जीत का रिकॉर्ड – पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह

लोकसभा चुनाव में भी बनेगा खुरई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की जीत का रिकॉर्ड – पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह

पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह व भाजपा प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े ने सभी से की पीएम श्री मोदी जी की सभा में पहुचने की अपील

संवाददाता महेंद्र पाण्डेय

रजवांस/बांदरी। खुरई विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की विजय का रिकॉर्ड गत विधानसभा चुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी बनेगा। खुरई से एक लाख वोटों से भाजपा जीतेगी। पूर्व गृहमंत्री वरिष्ठ विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह ने लोकसभा प्रत्याशी डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े के साथ चार विभिन्न क्लस्टर कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित करते हुए यह बात कही। पूर्व गृहमंत्री श्री सिंह और प्रत्याशी डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े ने चारों सम्मेलनों और जनसंपर्क में घर घर पहुंच कर सभी से 24 अप्रैल को सागर के बड़तूमा में आयोजित प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सभा में बड़ी संख्या में पहुंचने का आग्रह किया।

पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने खुरई विधानसभा क्षेत्र के क्रमशः पिठौरिया, रजवांस, रोंड़ा, व बरौदियाकलां में आयोजित क्ल्स्टर सम्मेलनों को संबोधित करते हुए कहा कि खुरई क्षेत्र विकास में नंबर वन इसलिए बन सका क्योंकि केंद्र व राज्य दोनों सरकारें अपनी भाजपा की सरकारें थीं। 7 मई और 4 जून के बाद जब केंद्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार बनेगी तब खुरई, मध्यप्रदेश और देश के विकास का यज्ञ एक बार फिर पूरी गति से आरंभ हो जाएगा। श्री सिंह ने कहा कि श्रीमती लता वानखेड़े सांसद बन कर दिल्ली से खुरई का विकास कराएंगी और मैं भोपाल से विकास कराऊंगा। पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र में हर खेत को सिंचाई, हर घर में नल से जल, रोजगार के साधन, स्वास्थ्य सुविधाओं, लखपति बहिनें बनाना, शेष रह गए परिवारों के पीएम आवास बनाना, 70 साल से ऊपर के सभी बुजुर्गों को आयुष्मान कार्ड बना कर 5 लाख की उपचार सुविधा, हर घर पर सोलर सिस्टम से फ्री बिजली देने के काम लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के तुरंत बाद शुरू हो जाएंगे। यह मोदी जी की गारंटी है। श्री सिंह ने बताया कि पिठौरिया में 1100 और रजवांस में 554 पीएम आवास बन चुके हैं और सभी को आवास के पट्टे दिए गए हैं। जो रह गए हैं उन्हें चुनाव के बाद मिलना शुरू हो जाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी जी ने इन 5 सालों में 3 करोड़ और आवास बनाने के साथ 3 करोड़ बहिनों को लखपति दीदी बनाने की गारंटी दी है।

पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि घर घर जाकर दस साल में हुए विकास की चर्चा करें और प्रत्येक परिवार से संपर्क करके 95 फीसदी तक मतदान सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि यह भी बताएं कि कांग्रेस को वोट डालना कचरे में वोट डालने के बराबर है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का अंतिम संस्कार कर देंगे। उन्होंने कहा कि खुरई विधानसभा क्षेत्र पहले ही कांग्रेस मुक्त हो चुका है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार और परिवारवाद के पापों का घड़ा भर चुका है। अब पूरा प्रदेश और देश कांग्रेस मुक्त होने की दिशा में बढ़ रहा है। कांग्रेस छोड़ कर लोग जा रहे हैं। भाजपा और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने मां भारती का गौरव दुनिया में बढ़ाया है। आज पूरी दुनिया उनकी बात सुनती है। श्री सिंह ने कहा कि डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े महिला हैं और महिलाओं की तकलीफों को बहुत बारीकी से समझती हैं। वे तीन बार सरपंच, महिला मोर्चा और महिला आयोग की प्रदेश की अध्यक्ष रह चुकी हैं। श्रीमती वानखेड़े को समस्याओं और उनके निराकरण की अच्छी समझ है। श्री सिंह ने कहा कि भाजपा ही वह पार्टी है जिसने सामान्य परिवार की महिलाओं को आगे बढ़ाया है और अब प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने लोकसभा और विधानसभाओं में 33 प्रतिशत सीटें महिलाओं को आरक्षित कर दी हैं।

हाट-बाजार में जनसंपर्क किया

बरोदिया कलां में हाट-बाजार के दिन पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह व भाजपा प्रत्याशी डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े के नेतृत्व में सभी भाजपा कार्यकर्ता जनसंपर्क के लिए निकले। साथ में सभी वरिष्ठ भाजपा नेता, जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी शामिल रहे। जनसंपर्क में जनसमुदाय ने भारी उत्साह दिखाया।

देश की बागडोर फिर मोदी जी को सौंपना है- डॉ. लता वानखेड़े

भाजपा प्रत्याशी डॉ. श्रीमती लता वानखेड़े ने अपने संबोधन में कहा कि पूर्व मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह भाईसाहब ने 1992 में मुझे भाजपा की कार्यकर्ता बनाया था, मैं उनका ही लगाया हुआ पौधा हूं जो पंच से शुरू करके पार्लियामेंट तक की यात्रा कर रही हूं। वे मेरे मार्गदर्शक हैं और उनके द्वारा विकास की जो इबारत खुरई विधानसभा क्षेत्र में लिखी गई वह प्रेरणादाई है। यहां के पिठौरिया, रजवांस, बरोदिया जैसी सभी जगहों को उन्होंने विकास से पूरी तरह बदल दिया है। सीएम राईज स्कूल, स्ट्रीटलाइट, चमचमाती

Leave a Comment