Follow Us

सिविल एयरपोर्ट का उद्घाटन टला, उड़ान सेवा को करना होगा इंतजार

*उत्तर प्रदेश -सहारनपुर*

*सिविल एयरपोर्ट का उद्घाटन टला, उड़ान सेवा को करना होगा इंतजार*>>>>>>>

—————————————– जनपद के सरसावा में नवनिर्मित सिविल एयरपोर्ट का उद्घाटन एक बार फिर से स्थगित हो गया है। बताया जाता है कि मंत्रालय स्तर पर ही किन्ही कारणों से एयरपोर्ट का उद्घाटन टाला गया है जिससे जिले के निवासियों को हवाई सेवा के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

जिले के निवासियों का हवाई सेवा का सपना अभी जल्द पूरा होता नजर नहीं आ रहा है। कारण यह है कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सरसावा क्षेत्र में निर्मित सिविल एयरपोर्ट का 26 सितंबर को वर्चुअल उद्घाटन होना था परंतु किन्हीं कारणों से यह टल गया है। सिविल एयरपोर्ट पर तैनात भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इंकार किया है। उनका कहना है कि उनका कार्य एयरपोर्ट का निर्माण कराना है जिसे उन्होंने लगभग पूरा कर लिया है। उद्घाटन उनके कार्य क्षेत्र से बाहर का विषय है।

बता दें कि प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना के तहत छोटे शहरों को भी हवाई सेवा से जोड़ने के लिए एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है जिसके तहत सहारनपुर के सरसावा क्षेत्र में भी सिविल एयरपोर्ट का निर्माण हुआ है। इससे जिले के निवासियों का हवाई सेवा का सपना पूरा होगा तथा आने वाले समय में जरूरत के हिसाब से विभिन्न नगरों के लिए हवाई सेवा उपलब्ध होगी। रिपोर्ट रमेश सैनी सहारनपुर इंडियन टीवी न्यूज़

Leave a Comment