Follow Us

11वीं की छात्रा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोपी किशोर भेजा गया संप्रेक्षण गृह

Karan Bhaskar:

वाराणसी: 11वीं की छात्रा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोपी किशोर भेजा गया संप्रेक्षण गृह वाराणसी के गुरुबाग क्षेत्र की महाराणा प्रताप कॉलोनी की 11वीं की छात्रा खुशी बदलानी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी माधोपुर सिगरा क्षेत्र निवासी किशोर को रविवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत के आदेश से उसे रामनगर स्थित राजकीय संप्रेक्षण गृह (किशोर) में दाखिल किया गया है। वहीं, प्रकरण में नामजद किशोर के दो अन्य दोस्तों की भूमिका की जांच की जा रही है।
लक्सा थाना के गुरुबाग क्षेत्र की महाराणा प्रताप कॉलोनी निवासी भारत बदलानी की बेटी खुशी बीते 14 सितंबर की रात घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी। भारत बदलानी ने बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में माधोपुर, सिगरा निवासी एक किशोर और उसके दो दोस्तों के खिलाफ लक्सा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

भारत का आरोप है कि किशोर और उसके दो दोस्तों की घोर प्रताड़ना से आजिज आकर उनकी बेटी ने जान दी है। मुकदमा दर्ज कर किशोर की तलाश में जुटी लक्सा थाने की पुलिस को सफलता नहीं मिली। इस बीच रविवार को किशोर के परिजनों ने उसे लाकर पुलिस को सौंप दिया। एसीपी दशाश्वमेध अवधेश कुमार पांडेय ने कहा कि आरोपी किशोर को अदालत में पेश किया गया है। किशोरी के मोबाइल का कॉल डिटेल रिकॉर्ड आ जाए तो अन्य दो किशोरों की भूमिका भी स्पष्ट हो जाएगी।
13 सितंबर को साथ खाए थे बर्गर

लक्सा थाने की पुलिस की पूछताछ में किशोर ने बताया कि वह और खुशी लंबे समय से दोस्त थे और साथ पढ़ाई भी किए हैं। वह आठवीं तक की पढ़ाई किया हुआ है। दोनों के दो कॉमन फ्रेंड भी हैं। वह और खुशी एक-दूसरे से रोजाना बात करते थे। यह जरूर है कि कभी-कभार अनबन होने पर वह खुशी से उटपटांग बातें भी कह देता था।किशोर ने बताया कि वह खुशी और उसकी एक दोस्त बीते 13 सितंबर को एक मॉल में मिले थे और तीनों ने साथ ही बर्गर खाया था। किशोर के अनुसार वह खुशी को प्रताड़ित नहीं करता था। उसके अन्य दोस्त भी हमारी और उसकी दोस्ती के बारे में अच्छे से जानते थे।

वाराणसी: 11वीं की छात्रा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोपी किशोर भेजा गया संप्रेक्षण गृह

Leave a Comment