Follow Us

कलयुग का काला अध्याय, ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री सॉल्वआउट

कलयुग का काला अध्याय, ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री सॉल्वआउट
एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल की टीम मासूम किशोर की क्रूरता भरी हत्या का काला सच लायी सामने

 

एसएसपी हरिद्वार की लीडरशिप में कई ब्लाइंड केस खोल चुकी हरिद्वार पुलिस
एसएसपी हरिद्वार द्वारा क्राइम मीटिंग में सीओ मंगलौर को दिया था हत्या के अनावरण का टास्क
1 माह पूर्व हुई थी नाबालिक की हत्या, बेटे के पिता ने बेटे की गुमशुदगी कराई थी दर्ज
अवैध संबंध छिपाने के लिए एक और कातिल ने खून से रंगे अपने हाथ
घटना के सफल अनावरण पर पुलिस टीम को ₹5000 का इनाम क्या था मामला
दिनांक 23/02/24 को खुब्बनपुर भगवानपुर निवासी सरदार सिंह ने अपने 13 वर्षीय नाबालिक बेटे कार्तिक की गुमशुदगी दर्ज कराई थी नाबालिक की तलाश के दौरान पुलिस टीम को गन्ने के खेत से नाबालिक का शव बरामद हुआ था।

2️⃣ पुलिस टीम की कार्यवाही

नाबालिक के शव मिलने पर पुलिस टीम द्वारा मुकदमा गुमशुदगी को धारा 302 भादवि में तरमीम कर जांच शुरू कर दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी हरिद्वार द्वारा स्वयं मॉनिटरिंग करते हुए सीओ मंगलौर के नेतृत्व में 04 टीमों का गठन किया गया। 2 टीमों द्वारा घटनास्थल के आसपास के व गांव खुब्बनपुर के सभी सीसीटीवी फुटैज खंगाले गए व 02 टीमों द्वारा मैनुअल सुरागरसी पतारसी की गई जिससे दिनांक घटना 19.02.2024 को गांव खुब्बनपुर में दो शादिया होना प्रकाश में आया।

दोनो शादियों की वीडियो फुटेज खंगालने पर मृतक कार्तिक दिन की शादी में शामिल दिखा लेकिन रात की शादी में किसी वीडियो में दिखाई नही दिया।

सैकड़ों लोगों से पूछताछ कर पुनः गांव के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक कर गहनता से चेक करने व बाहरी व्यक्तियों के सत्यापन करने हेतु निर्देशित किया गया जिसका सफल परिणाम मिला।

गांव के एक कैमरे में मृतक कार्तिक उपरोक्त एक व्यक्ति के साथ गांव से बाहर को जाने वाले मुख्य रास्ते पर जाता दिखाई दिया। जिसकी पहचान नहीं हो पा रही थी।

जिसपर टीम द्वारा उक्त फुटेज को गांव के लोगों को दिखा कर उसके कपड़ों व चलने के ढंग से उसकी पहचान करने की कोशिश की गई।

लगभग 70, 80 व्यक्तियों का सत्यापन कर गहनता से पूछताछ करने पर यह बात प्रकाश में आयी की यह व्यक्ति दिन में कंपनी में काम करता है इस आधार पर अलग-अलग पुलिस टीमों द्वारा माहडी चौक के पास की फैक्ट्री में सत्यापन किया गया जिसमें कई संदिग्ध प्रकाश में आए। जिसमें एक नाम अजय शर्मा ज्यादा संदिग्ध होना प्रकाश में आया जो खुब्बनपुर में किराए पर रहता है।

तत्पश्चात पुलिस टीम द्वारा उक्त अजय शर्मा को गांव में तलाश किया गया परन्तु उक्त व्यक्ति गांव में नही मिला जिसको पुलिस टीम द्वारा दिनांक 15.03.2024 को अमोरवेट कम्पनी को जाने वाले रास्ते से धर दबोचा गया।

3️⃣ क्या थी हत्या की वजह

अजय शर्मा अपने माता पिता व दो बच्चो के साथ ग्राम खुब्बनपुर में पिछले 6 माह से अपने रिश्तेदार राजीव शर्मा के यंहा किराये पर रह रहा है और उसकी पत्नी का देहांत वर्ष 2020 में हो चुका था वह अपने जानकार के माध्यम से एक औरत को दिनांक 18.02.2024 को माहडी चौक से साथ लेकर ग्राम खुब्बनपुर में गन्ने के खेत में लेकर गया जहां पर मृतक कार्तिक ने उसे देख लिया था कार्तिक व अभियुक्त के बेटे के बीच दोस्ती होने से खुद की पोल खुलने व बदनामी के डर से अभियुक्त ने मृतक कार्तिक को पैसों का लालच देकर बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

⏩ नाम पता अभियुक्त

अजय शर्मा पुत्र प्रमोद शर्मा निवासी ग्राम अथाई थाना भोपा जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश हाल पता ग्राम खुब्बनपुर थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार

जिला हरिद्वार उत्तराखंड

संवाददाता मौ शहजान मलिक

Leave a Comment