Follow Us

चंदौली शराब के नशे में फोड़ा दोस्त का सिर, फिर खुद लेकर पहुंचा अस्पताल, हुई मौत

चंदौली शराब के नशे में फोड़ा दोस्त का सिर, फिर खुद लेकर पहुंचा अस्पताल, हुई मौत
Indian tv news /ब्यूरो चीफ. करन भास्कर चन्दौली उत्तर प्रदेश
चन्दौली होली का त्योहार बीतने के बाद एक तरफ जहां जनपद चंदौली में होली मिलन और बधाई देने का दौर जारी है। वहीं शराब की दुकानें खुलने के बाद शराब प्रेमी भी जश्न मनाने में कोई कसर नही छोड़ रहे। इसी शराब की वजह से चंदौली में दो दोस्तों के बीच पहले विवाद हुआ। विवाद मारपीट ने तब्दील हुई और बाद में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या कर दिया। हालांकि मामले में बताया गया है कि ये एक गैर इरादतन हत्या है। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर घटना की छानबीन में जुटी है।हत्या की घटना मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चतुर्भुजपुर इलाके का है। जानकारी के अनुसार वाराणसी के शिवदासपुर का रहने वाला मृतक विजय पांडेय (35) मुगलसराय क्षेत्र के चतुर्भुजपुर इलाके में किराए के मकान लेकर रहता था। वह ज्योतिष का काम करता था। इसी मोहल्ले के रहने वाले चंदन सिंह से उसकी गहरी दोस्ती थी। दोनों ही शराब पीने की आदि थे और साथ मे ही शराब पिया करते थे।

साथ बैठकर पी शराब
घटना के संबंध में बताया गया है कि मंगलवार की देर रात, दोनों चतुर्भुजपुर में एक मंदिर के पास बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पहले तू-तू मैं-मैं हुई, बाद में बात बढ़ी और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। पुलिस के अनुसार इस दौरान चंदन ने पास में पड़ा एक डंडा उठाया और उससे विजय का सिर फोड़ दिया। विजय लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया।

मारने के बाद खुद अस्पताल ले गया
विजय को लहूलुहान देख चंदन घबरा गया, उसने दोस्त को उठाया और मुगलसराय स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचा। डॉक्टरों ने विजय की जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय क्षेत्र सहित पुलिस मोहकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सीओ अनिरुद्ध सिंह सहित पुलिस फोर्स अस्पताल और मौके पर पहुंची। सीओ पीडीडीयू नगर अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई की जा रही

Leave a Comment